Loading...

वर्ल्ड कप: ना रोहित, ना विराट और ना ही बुमराह, न्यूजीलैंड को सता रहा है इस खिलाड़ी का डर

0 23

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा रखी है तो वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह में यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाज की नाक में दम कर रखा है। भारतीय टीम इसी ताकत के साथ सेमीफाइनल में उतरने वाली है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बराबरी की टक्कर है।

लेकिन न्यूजीलैंड की टीम में विराट, रोहित, धोनी, शमी और बुमराह से ज्यादा किसी और खिलाड़ी का खौफ है, जो उनकी ताकत को तड़ सकता है और वह खिलाड़ी हैं केदार जाधव। केदार जाधव ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध नौ विकेट लिए है। केदार जाधव ने सबसे ज्यादा न्यूजीलैंड टीम के कप्तान विलियमसन और टॉम लाथम को अपना शिकार बनाया है। केदार जाधव ने इन दोनों खिलाड़ियों को दो-दो बार आउट किया है।

बेहतरीन फॉर्म में हैं विलियमसन

Loading...

केन विलियमसन इस टूर्नामेंट में काफी अच्छी फॉर्म में नजर आए हैं। वे दो शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं। जबकि तीन बार उन्होंने 40 से ज्यादा रन बनाए। अगर केन विलियमसन मैदान पर टिकते है तो भारतीय टीम के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है। ऐसे में भारतीय टीम को केन विलियमसन को जल्दी पवेलियन भेजना होगा। हालांकि टॉम लाथम टूर्नामेंट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

कीवी बल्लेबाजों को परेशान करते हैं जाधव

केदार जाधव का रिकॉर्ड न्यूजीलैंड के विरुद्ध बहुत ही शानदार रहा है। केदार जाधव ने एक बार हेनरी निकोल्स को अपना शिकार बनाया और दो बार केन विलियमसन को आउट किया। जबकि एक बार रॉस टेलर उनकी गेंद पर आउट हो गए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.