Loading...

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली का शतक है पक्का, ये आंकड़े हैं इसका सबूत

0 4

विराट कोहली विश्व कप टूर्नामेंट में आठ मैचों में एक भी शतक नहीं लगा सके हैं। सबको इंतजार है कि कब विराट कोहली के बल्ले से शतक निकलेगा। विराट कोहली ने लगातार पांच अर्धशतक लगाए। लेकिन वह शतक के करीब पहुंचकर भी शतक पूरा नहीं कर सके। सबको उम्मीद है कि विराट न्यूजीलैंड के विरुद्ध शतक लगा सकते हैं। उनके आंकड़े भी यह कह रहे हैं कि आज विराट के बल्ले से शतक निकल सकता है।

न्यूजीलैंड के विरुद्ध रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड के विरुद्ध विराट कोहली की बल्लेबाजी शानदार रही है। विराट कोहली न्यूजीलैंड के विरुद्ध 22 पारियों में 5 शतक लगा चुके हैं। उन्होंने 1302 रन बनाए हैं।

कब खत्म होगा शतक का सूखा

Loading...

विराट कोहली इस टूर्नामेंट में आठ पारियों में केवल 5 अर्धशतक लगाने में कामयाब हुए हैं। पिछली 10 पारियों में विराट के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है। इससे पहले विराट ने 2017 में शतक लगाया है। जनवरी से जुलाई 2017 के बीच विराट कोहली 11 पारियों में एक भी शतक नहीं लगा पाए। आज उनके बल्ले से शतक निकल सकता है। बता दें कि विराट कोहली अब तक 41 वनडे शतक लगा चुके हैं।

विराट फिर भी है खुश

विराट ने भले ही इस टूर्नामेंट में शतक नहीं लगाया। लेकिन वो काफी खुश है। सोमवार को मीडिया को दिए इंटरव्यू में विराट ने कहा कि मैंने इस विश्व कप में बैटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा है। स्ट्राइक रोटेट करना और मिडिल ओवरों में बल्लेबाजी करना बहुत बड़ा चैलेंज है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.