Loading...

सपना चौधरी की पार्टी में ग्रैंड एंट्री से नाराज हुए RSS पदाधिकारी और बीजेपी नेता

0 3

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बीजेपी पार्टी जॉइन कर ली है और बीजेपी में सपना की ग्रैंड एंट्री से कई नेता और आरएसएस के पदाधिकारी भड़क गए हैं। उनका कहना है कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पर सेलिब्रिटीज को ज्यादा तवज्जो मिल रही है। एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी के सदस्यता अभियान में कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। लेकिन इस कार्यक्रम को ऐसे प्रचारित किया गया, जैसे कार्यक्रम सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने के लिए आयोजित हुआ। इतना ही नहीं अगले दिन सपना चौधरी के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित हुई थी।

बता दें कि 7 जुलाई को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बीजेपी का सदस्यता अभियान शुरू हुआ, जिसमें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राष्ट्रीय महासचिव महासचिव रामलाल की उपस्थिति में सपना चौधरी ने बीजेपी पार्टी जॉइन की। इस कार्यक्रम में बीजेपी के अन्य नेता भी मौजूद थे।

सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर आरएसएस के राज्य मीडिया संयोजक राजीव तुली ने सपना चौधरी की फोटो ट्वीट की और लिखा- कोरम पूरा हो गया है। पहले मनोज तिवारी, फिर हंस राज हंस और अब सपना चौधरी। हालांकि उन्होंने इस मामले को अपना व्यक्तिगत विचार बताया।

जब इस बारे में मनोज तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मीडिया ने सपना चौधरी के पार्टी में शामिल होने की खबर पर ज्यादा फोकस किया। हमने मीडिया रिलीज के अलावा कई जगह हर किसी के बारे में जानकारी दी है। यह तो मीडिया पर निर्भर करता है कि वह किस पर ज्यादा फोकस करती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.