Loading...

गाने में अश्लील लिरिक्स का इस्तेमाल करना हनी सिंह को पड़ा महंगा, पंजाब पुलिस ने दर्ज की FIR

0 1

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह मुश्किलों में घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं। पंजाब पुलिस ने उनके विरुद्ध केस दर्ज किया है। हनी सिंह के खिलाफ पुलिस ने यह केस गाने मखना को लेकर दर्ज किया है। इस गाने में महिलाओं के प्रति अभद्र और अश्लील शब्द इस्तेमाल किए गए हैं। महिला आयोग ने इस गाने को लेकर हनी सिंह के खिलाफ आवाज उठाई।

कुछ दिन पहले पंजाब स्टेट कमीशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने हनी सिंह के विरुद्ध एफआइआर दर्ज करने की मांग की थी। उन्होंने इस गाने में महिलाओं के प्रति इस्तेमाल किए गए आपत्तिजनक शब्दों पर आपत्ति जताई। उन्होंने जाब के डीजीपी, आईजी, क्राइम और चीफ सेक्रेटरी को पत्र लिखा और 12 जुलाई तक वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से इस संबंध में रिपोर्ट भी मांगी।

उन्होंने शिकायत में कहा था कि यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन इस गाने में आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किए गए हैं, जिसकी वजह से अब पुलिस ने हनी सिंह और कंपनी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है। उन्होंने अपने शिकायत पत्र में लिखा कि टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार और हनी सिंह द्वारा लिखे और गाए गए इस गाने के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

गाने को बैन करने की भी मांग की

Loading...

उन्होंने न केवल हनी सिंह और भूषण कुमार के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है, बल्कि इस गाने को बैन करने के लिए सेंसर बोर्ड के सामने भी मुद्दा रखा। उन्होंने कहा कि हम ऐसे अश्लील शब्दों वाले गानों का प्रचार करने की अनुमति नहीं दे सकते। हम राज्य के अधिकारियों से मिलकर इस गाने को पंजाब में बंद कराने की मांग करेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.