Loading...

सेमीफाइनल में रोहित पर भरोसा करना पड़ सकता है महंगा, ये दो खिलाड़ी साबित होंगे तुरुप का इक्का

0 3

2019 विश्व कप टूर्नामेंट में अब तक रोहित ने बल्ले से बहुत ही जबरदस्त खेल दिखाया है। रोहित ने 8 मैचों में 5 शतक लगाए हैं और सबको यही उम्मीद है कि रोहित सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के विरुद्ध अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस जारी रखेंगे और टीम को जीत दिलाएंगे। लेकिन ऐसा होना मुश्किल लग रहा है। अगर भारतीय टीम सेमीफाइनल में रोहित के भरोसे रहती है तो उसे हार का सामना करना पड़ सकता है।

रोहित शर्मा का खराब प्रदर्शन

रोहित ने इस टूर्नामेंट में भले ही अच्छा प्रदर्शन किया हो। लेकिन न्यूजीलैंड के विरुद्ध उनका बल्ला नहीं चल पाता। रोहित ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध 23 मैचों में 702 रन बनाए हैं। लेकिन न्यूजीलैंड के विरुद्ध उनका स्ट्राइक रेट केवल 77.5 का है। रोहित न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के सामने बहुत ही बेवश नजर आते हैं। अगर केएल राहुल की बात करें तो वे पहली बार न्यूजीलैंड के विरुद्ध वनडे खेलेंगे।

Loading...

विराट कोहली होंगे तुरुप का इक्का

न्यूजीलैंड के विरुद्ध सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम में सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज विराट कोहली होंगे। विराट ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध 68.52 की औसत से 1302 रन बनाए हैं। न्यूजीलैंड के विरुद्ध विराट ने 5 शतक और 7 अर्धशतक भी लगाए हैं। न्यूजीलैंड के विरुद्ध महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन भी लाजवाब रहा है। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 49.44 के औसत से रन बनाए हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय गेंदबाज

न्यूजीलैंड के विरुद्ध मोहम्मद शमी भारत के सबसे कामयाब गेंदबाज हैं। शमी ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध 9 मैचों में 20 विकेट हासिल किए हैं। हालांकि उनका इकॉनमी रेट 6.21 का है। जसप्रीत बुमराह ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध 7 मैचों में 12, चहल ने 8 मैचों में 13 विकेट लिए हैं। लेकिन विश्व कप टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कुछ खास फॉर्म में नजर नहीं आए। केवल विलियमसन ने 2 शतक लगाए हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.