Loading...

भारतीय गेंदबाज ने डेब्यू मैच में 10 रन देकर हासिल किए 7 विकेट, मचा दिया तहलका

0 2

एक ओर भारतीय टीम विश्व कप में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं दूसरी ओर एक युवा गेंदबाज ने हैरान करने वाला प्रदर्शन किया है। राज व्यास ने अंडर-19 में डेब्यू करते हुए 10 रन देकर 7 विकेट हासिल किए और सबको चौंका दिया।

17 साल के राज व्यास ने यूएस अंडर-19 क्रिकेट में डेब्यू किया और उन्होंने डेब्यू मैच में धमाकेदार गेंदबाजी करते हुए कई रिकॉर्ड बनाए। राज व्यास ने आइसलैंड के विरुद्ध शानदार गेंदबाजी की और 10 रन देकर 7 विकेट झटक लिए। इसी के साथ वो वनडे क्रिकेट में ऐसी गेंदबाजी करने वाले यूएस के पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

खास है उनकी 31 नंबर की जर्सी

राज व्यास 31 नंबर की जर्सी पहनकर खेलते हैं। यह जर्सी उनके लिए बेहद खास है। बता दें कि 2015 में राज व्यास के पिता का ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था और वे अपने पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए इस जर्सी को पहनते हैं।

Loading...

राज व्यास के यूएस अंडर 19 टीम में डेब्यू मैच को देखने के लिए उनकी मां एरीजोना से टोरंटो आई। लेकिन शायद उनको यह पता नहीं होगा कि आज उनका बेटा क्रिकेट में कई बड़े रिकॉर्ड बनाने वाला है। राज व्यास ने 8 ओवर में गेंदबाजी कराई और 7 विकेट लेकर कैमन की टीम को 15.3 ओवर में 29 रन पर ही ढेर कर दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.