Loading...

वर्ल्ड कप: जॉन सीना ने इंस्टा पर शेयर की विराट कोहली की ऐसी तस्वीर कि सोच में पड़ गए यूजर्स

0 5

भारतीय टीम आज न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल मैच खेलने उतरेगी। भारतीय टीम को फाइनल में जगह बनाने के लिए न्यूजीलैंड को हराना होगा। आज होने वाला मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला है। भारतीय टीम की जीत के लिए भारतीय प्रशंसक दुआ कर रहे हैं।

बता दें कि जॉन सीना ने सेमीफाइनल से पहले विराट कोहली की एक अजीबोगरीब तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में विराट कोहली हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। लेकिन वह किससे हाथ मिला रहे हैं, यह इस तस्वीर में नहीं दिखाया गया है। इस तस्वीर के साथ जॉन सीना ने कोई कैप्शन भी नहीं दिया।

जॉन सीना अक्सर ऐसी अजीबोगरीब तस्वीर शेयर करते रहते हैं। इस तस्वीर को लेकर फैंस सोच में पड़ गए हैं। इस तस्वीर को देखकर किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर जॉन सीना उनके बारे में क्या कहना चाहते हैं। कुछ लोग इस तस्वीर का यह मतलब निकाल रहे हैं कि जॉन सीना भारतीय कप्तान से हाथ मिला रहे हैं और उन्हें कोई नहीं देख सकता।

Loading...

दरअसल डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार जॉन सीना हमेशा एक वाक्य प्रयोग करते हैं- ‘you can’t see me’. लेकिन इस तस्वीर को लेकर फैंस ने जॉन सीना के जमकर मजे लिए। किसी ने कहा कि वह अपनी टीम के कप्तान से हाथ मिला रहे हैं तो किसी ने कहा कि किंग कोहली को देखने के लिए यहां कौन है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.