Loading...

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में बारिश फेर सकती है टीम इंडिया के मंसूबों पर पानी, जानिए क्या है भविष्यवाणी विराट कोहली की कप्तानी

0 6

विराट कोहली की कप्तानी में लाजवाब प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के साथ मैच खेलने वाली है। लेकिन भारतीय टीम के लिए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं होने वाला है। भारतीय टीम ने लीग मैचों में तो जैसे-तैसे अपनी कमियों को ढक लिया। लेकिन अहम मौकों पर भारतीय टीम को जरा सी भी लापरवाही विश्व कप से बाहर कर सकती है।

सेमीफाइनल में रोहित बनाम लोकी फर्ग्यूसन, केएल राहुल बनाम ट्रेंट बोल्ट और कोहली बनाम मैट हेनरी मुकाबला देखना बहुत ही रोमांचक होने वाला है। आज बारिश होने की संभावना है। हो सकता है कि आज मैनचेस्टर में हल्की फुल्की बारिश हो। इससे कीवी टीम के तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी। अगर ऐसा होता है तो कीवी गेंदबाज भारतीय टीम के बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बन सकते हैं। इन दोनों टीमों का लीग मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

एक्यूवेदर डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, मैनचेस्टर में आज बारिश होने की 60% संभावना है। अगर मैच रद्द नहीं होता है तो टॉस में देरी हो सकती है। हालांकि मैच रद्द होने पर दूसरा दिन सेमीफाइनल के लिए रिजर्व है। अगर दोनों टीमें 9 जुलाई को मैच नहीं खेल पाती तो 10 जुलाई को मैच खेला जाएगा। हालांकि 10 जुलाई को भी बारिश होने की पूरी संभावना है।

अगर दोनों दिन मैच नहीं होता है तो ऐसे में भारतीय टीम बिना खेले ही सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। लेकिन अगर हल्की-फुल्की बारिश होती है तो इससे भारतीय टीम की परेशानी बढ़ सकती है। देखना होगा कि इस मैच में भारतीय टीम को बारिश का फायदा मिलता है या न्यूजीलैंड की टीम को। न्यूजीलैंड की टीम आखिरी तीन लीग मैच हार गई। लेकिन शुरुआती मैचों में उसका प्रदर्शन अच्छा रहा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.