Loading...

बहन सुनैना के आरोपों और मुस्लिम बॉयफ्रेंड को लेकर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहीं ये बड़ी बात

0 11

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने बीते दिनों कुछ ऐसे खुला किए, जिससे काफी बवाल मच गया। सुनैना रोशन ने ट्वीट कर बताया था कि वह एक मुस्लिम लड़की से प्यार करती है और इस वजह से उनके घर वाले बहुत परेशान कर रहे हैं। उनके घर वाले इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं। इस वजह से उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारा था। सुनैना रोशन द्वारा कही गई बातों के बाद रोशन परिवार के ऊपर सवाल उठे। लेकिन इस मामले में रोशन परिवार की ओर से किसी ने कुछ नहीं कहा।

हाल ही में ऋतिक रोशन ने इस मामले को लेकर सफाई दी। ऋतिक रोशन ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और कहा कि यह मामला मेरे परिवार के लिए बहुत संवेदनशील है। हमारे परिवार में धर्म जैसी कोई चीज नहीं है और ना ही हमने कभी इस पर चर्चा की है। ऋतिक रोशन ने अपनी बहन सुनैना के साथ रिश्ते को लेकर कहा कि वो एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ रिश्ते में है।

एक इंटरव्यू के दौरान सुनैना ने कहा था कि मैं रुहैल को उसके ऑफिस के जरिए मिली थी। मैं चाहती हूं कि मेरे घर वाले उसे अपना ले। उन्होंने इस वजह से मेरी जिंदगी नरक बना दी है और मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह चाहते हैं कि मैं रुहेल से दूर हूं, क्योंकि वह मुसलमान है। इसी वजह से मेरे घर वाले उनको आतंकवादी भी कहते हैं।

Loading...

बता दें कि इस मामले में कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट की थी, जिसके बाद काफी बवाल मच गया। रंगोली ने दावा किया था कि सुनैना कंगना से मदद मांगती हैं और उनको फोन करती रहती हैं। सुनैना फोन पर रोती हैं और उनके साथ उनके परिवार वालों द्वारा की गई ज्यादतियों का जिक्र भी करती हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.