Loading...

इस एक्ट्रेस ने 15 लोगों के सामने न्यूड होकर दिए सीन, खुद किया खुलासा

0 9

फिल्म के हर सीन को बिल्कुल रियल दिखाने के लिए कलाकार बहुत मेहनत करते हैं। लेकिन किसी भी एक्ट्रेस के लिए इंटीमेट सीन में जान डालना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। खासकर जब अगर न्यूड सीन देना हो तो बहुत ही मुश्किल होती है। बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने बोल्ड सीन देकर खूब सुर्खियां हासिल की। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं- अमला पॉल, जिन्होंने अपनी फिल्म में न्यूड सीन दिया था। अमला पॉल ने एक इंटरव्यू के दौरान न्यूड सीन से जुड़ी हुई बातें भी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि उन्होंने 15 लोगों के सामने न्यूड सीन दिया था और उनके लिए यह बहुत ही मुश्किल था।

अमला पॉल साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्म अड़ाई में बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए। इस फिल्म में उन्होंने एक न्यूड सीन भी दिया था। फिल्म का टीजर 18 जून को रिलीज हुआ, जिसमें अमला पॉल के न्यूड सीन की झलक देखने को मिली। लोग अमला पॉल की उनकी हिम्मत के लिए बहुत तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में अमला पॉल ने एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू दिया और उन्होंने इस सीन से जुड़े हुए किस्से बताए। अमला पॉल ने कहा कि जब मैं यह सीन करने वाली थी तो मैं बहुत नर्वस थी। मुझे बहुत परेशानी हो रही थी कि आखिर सेट पर क्या होने वाला है और कौन-कौन वहां मौजूद होगा। क्या वहां सुरक्षा के इंतजाम होंगे या नहीं। अमला पॉल ने बताया कि डायरेक्टर ने मुझसे कहा था कि न्यूड सीन के दौरान तुम स्पेशल कॉस्टयूम पहन लेना। लेकिन मैंने उनसे कहा कि आप चिंता मत कीजिए।

Loading...

अमला पॉल ने बताया कि सूट के दिन डायरेक्टर ने लोकेशन पर केवल 15 लोगों को ही रखा था। अगर मैंने क्रू मेंबर्स पर विश्वास नहीं किया होता तो यह सीन कभी शूट नहीं हो पाता। उन्होंने बताया कि मैं एक्टिंग छोड़ने का मन बना रही थी। उन्होंने कहा कि मुझे इस फिल्म से पहले यह उम्मीद नहीं बची थी कि मुझे अच्छी फिल्में मिलेंगी। मुझे जितनी भी फिल्में मिल रही थी, वह मुझे झूठी लगती थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.