Loading...

वर्ल्ड कप: सट्टेबाजों की नजर में इस बार ये टीम जीतेगी वर्ल्ड कप 2019 का खिताब

0 22

भारतीय टीम ने लीग चरण में 9 में से 7 मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। सट्टेबाजों को भारतीय टीम विश्व कप की प्रबल दावेदार नजर आ रही है। भारत और न्यूजीलैंड का लीग मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। लेकिन आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल में टक्कर होने वाली है। जबकि 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मुकाबला होगा।

लैडब्रोक्स और बेटवे जैसी प्रमुख आनलाइन वेबसाइट ने भविष्यवाणी की है कि भारतीय टीम 14 जुलाई को होने वाले फाइनल में जगह बनाई और खिताब जीतेगी। भारत की जीत पर लैडब्रोक्स ने 13/8 का भाव दिया है। जबकि इंग्लैंड (15/8), आस्ट्रेलिया (11/4) और न्यूजीलैंड (8/1) को मिला है।

बेटवे के मुताबिक, भारत तीसरी बार चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार है। उसने भारत को 2.8, इंग्लैंड को तीन, आस्ट्रेलिया को 3.8 और न्यूजीलैंड को 9.5 का भाव दिया हैं। भारतीय टीम अंकतालिका में 15 अंकों के साथ शीर्ष पर बनी हुई है, जबकि ऑस्ट्रेलिया की टीम 14 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद है। इंग्लैंड की टीम के 12 और न्यूजीलैंड के 11 अंक हैं।

अगर कोई 13/8 के भाव पर सट्टा लगाता है तो इसका मतलब है कि आपने जितनी राशि दांव पर लगाई है और टीम जीती है तो उसकी राशि 13 गुणा करके उसमें 8 का भाग दिया जाएगा और जो राशि प्राप्त होगी, वह विजेता को मिलेगी। लैडब्रोक्स के मुताबिक, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (8/13) टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर बन सकते हैं। जबकि इसके बाद आस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर (11/8) और इंग्लैंड के जो रूट (20/1) का नंबर है। जबकि विराट कोहली (33/1) भी शीर्ष पांच में शामिल है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.