Loading...

IND vs NZ: सेमीफाइनल मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

0 18

भारतीय टीम आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल खेलने वाली है। सभी लोगों को इंतजार है कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में किन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि प्लेइंग इलेवन में किन 11 खिलाड़ियों को मौका मिलता है। बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड का ग्रुप स्टेज मैच भी नहीं खेला गया था। यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। भारत के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा 647 रन, विराट कोहली 442 रन और राहुल 360 रन बना चुके हैं। जबकि न्यूजीलैंड के फर्ग्युसन ने 17 विकेट, बोल्ट 15 और मैट हेनरी 10 विकेट हासिल किए हैं। मैनचेस्टर में बारिश होने की पूरी संभावना है और भारतीय टीम के लिए ट्रेंट बोल्ट घातक साबित हो सकते हैं।

शमी का रहना जरूरी

अगर मैनचेस्टर के मैदान में थोड़ी बहुत बारिश होती है तो परिस्थितियां शमी के लिए बहुत फायदेमंद होगी और उन्हें टीम में शामिल करना बेहद जरूरी है। लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या विराट कोहली टीम में तीन गेंदबाजों को रखेंगे या फिर भुवनेश्वर कुमार को बाहर बैठाएंगे।

मध्यक्रम है परेशानी

Loading...

हार्दिक पांड्या को छोड़कर भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए है। धोनी ने 90 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। लेकिन वे अपना स्वभाविक खेल नहीं दिखा पा रहे हैं।

कुलदीप-चहल या जडेजा-चहल

न्यूजीलैंड के विरुद्ध कुलदीप और चहल की जोड़ी खेलेगी या फिर विराट कोहली कुलदीप को बाहर करके रविंद्र जडेजा को टीम में जगह देंगे। इसका जवाब बहुत जल्द मिल जाएगा।

यह हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रिषभ पंत और दिनेश कार्तिक/केदार जाधव में से एक।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.