Loading...

इस टीम ने वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद कोच को दिखा दिया बाहर का रास्ता

0 107

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड, भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम ने जगह बनाई। लेकिन बाकी टीमों के लिए यह विश्वकप टूर्नामेंट बेहद खराब रहा। बाकी टीमें विश्व कप से बाहर हो गई हैं और उन्होंने अब अपने कोचिंग स्टाफ पर कार्यवाही भी शुरू कर दी है।

बता दें कि सबसे पहले बांग्लादेश की टीम से अपने कोच स्टीव रोड्स को पद से हटाने की खबर आई है। स्टीव रोड्स का कॉन्ट्रैक्ट 2 साल का था। लेकिन बांग्लादेश की टीम ने विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, जिस वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें पद से हटा दिया है।

बता दें कि इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश की टीम ने 9 मैच खेले, जिसमें से वह तीन मैच जीत सकी और 5 मैच हार गई, जबकि एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया। बांग्लादेश की टीम अंकतालिका में 7 अंकों के साथ आठवें नंबर पर रही।

Loading...

बांग्लादेश की टीम ने कई मैचों में विपक्षी टीमों को कड़ी टक्कर दी। लेकिन अंत में जीत हासिल नहीं कर पाई। बांग्लादेश टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन के लिए यह टूर्नामेंट बहुत ही शानदार रहा। शाकिब अल हसन ने इस टूर्नामेंट में जबर्दस्त खेल दिखाया। उन्होंने 8 मैचों में 606 रन बनाए और 11 विकेट हासिल किए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.