Loading...

विराट कोहली से पूछा गया, अगर टीम इंडिया सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हार गई तो क्या होगा, मिला ये जवाब

0 248

भारतीय टीम ने लीग स्टेज में शानदार प्रदर्शन करते हुए अंकतालिका में पहला स्थान हासिल किया। भारतीय टीम आज न्यूजीलैंड के साथ नॉकआउट मैच खेलने वाली है। यह मैच मैनचेस्टर में खेला जाएगा और भारतीय टीम मैच जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। लेकिन न्यूजीलैंड की टीम भी कमजोर नहीं है। भले ही न्यूजीलैंड की टीम ने पिछले तीन मैच हारे हैं। लेकिन वह भारतीय टीम को हराने की काबिलियत रखती है।

सेमीफाइनल से एक दिन पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में जब विराट कोहली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने क्या जवाब दिया। विराट कोहली से एक जर्नलिस्ट ने पूछा कि अगर भारतीय टीम सेमीफाइनल हार गई तो भारतीय फैंस को कैसा लगेगा।

विराट से मिला यह जवाब

विराट कोहली ने इस सवाल का बहुत ही शानदार तरीके से जवाब दिया। विराट ने कहा- अगर हम सेमीफाइनल हारते हैं तो हमारे फैंस को भी वैसा ही लगेगा, जैसा न्यूजीलैंड के फैंस को लगेगा। हमारे साथ बहुत सी उम्मीदें हैं। हम दबाव झेल सकते हैं। हमारा लक्ष्य केवल जीत है। विराट ने आगे कहा कि हमारे सभी मैच दबाव से भरे रहे हैं। हम किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेते।

Loading...

टॉस कोई मुद्दा नहीं

सेमीफाइनल मैच में बारिश होने की पूरी संभावना है जिस वजह से टॉस की अहमियत बहुत बढ़ जाती है। लेकिन विराट कोहली ने कहा कि हम उसके लिए चिंतित नहीं हैं। हम दोनों ही सूरत हो मैं अच्छा प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। हम ऐसा नहीं कह सकते कि टॉस हारने पर हम कुछ नहीं कर पाएंगे। विराट ने कहा कि अगर आप चेकज करते हुए कुछ गलत फैसले करते हैं तो आप जीत से बहुत दूर चले जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.