Loading...

रेल यात्रा के दौरान आपके सफर को आसान बना देगी ये जानकारी, जान लीजिए रेलवे ने क्या की है घोषणा

0 16

अगर आप वैष्णो देवी की यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये खबर बेहद महत्वपूर्ण है. जी हां, दरअसल रेलवे ने परिचालन कारणों के चलते यशवंतपुर से श्री माता वैष्णों देवी कटरा के बीच चलने वाली साप्ताहिक रेलगाड़ी को रद्द करने का निर्णय लिया है. वहीं आनंद विहार टर्मिनल से इलाहाबाद के लिए विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है. यह जानकारी आपकी यात्रा को आसान बना देगी.

श्री माता वैष्णों देवी के लिए चल रही ट्रेन हुई रद्द

आपको बता दें कि रेलवे ने गाड़ी संख्या 06521 यशवंतपुर से श्री माता वैष्णों देवी कटरा के लिए चलाई जा रही साप्ताहिक सुपरफास्ट रेलगाड़ी को 11 जुलाई को यशवंतपुर से रद्द करने का निर्णय लिया है. वहीं यह रेलगाड़ी गाड़ी संख्या 06522 श्री माता वैष्णों देवी रेलवे स्टेशन से 08 व 15 जुलाई को रद्द रहेगी.

रेलवे ने अगरतला के लिए चलाई विशेष ट्रेन

Loading...

मालूम हो कि रेलवे की ओर से यात्रियों की मांग को ध्यान में रखते हुए भोपाल के हबीबगंज से इलाहाबाद छिवकी – मीरजापुर के रास्ते त्रिपुरा की राजधानी अगरतला के लिए विशेष गाड़ी चलाने की घोषणा की गई है.

जानिए क्या होगा गाड़ी का शिड्यूल

आपको बता दें कि हबीबगंग से अगरतला के लिए यह रेलगाड़ी गाड़ी संख्या 01665, 17 से 31 जुलाई के बीच प्रत्यक बुधवार को शाम 5.30 बजे चलाई जाएगी. वहीं अगरतला से यह रेलगाड़ी गाडी संख्या 01666 प्रत्येक शनिवार को सुबह 7.55 बजे चलाई जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.