Loading...

10 में से 7 भारतीय पत्नियां अपने पति को दे देती हैं धोखा, जानिए आखिर क्यों

0 317

शादी के बाद हर किसी की ख्वाहिश होती है, कि उसका रिश्ता अच्छा चले पति पत्नी दोनों एक दूसरे के साथ काफी सदा खुश रहे। लेकिन कई बार ऐसा देखने को नहीं मिलता है। ज्यादातर पत्नियों की अपने पति से शिकायत रहती ही है । हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक इस बात को पाया गया है कि 10 में से 7 महिलाएं अपने पति को धोखा दे रही हैं। उनका बाहर एक एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण इस बात को माना गया है कि उनके उनके पति घर के कामों में उनकी मदद नहीं कर आते हैं। हालांकि आंकड़ों के मुताबिक 10 में से 7 महिलाओं का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा होता है क्योंकि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी से निराश हो चुकी होती है।

मेट्रो सिटी में देखने को मिले सबसे ज्यादा केस

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस तरह के सबसे ज्यादा केस मुंबई दिल्ली कोलकाता जैसे बड़े-बड़े मेट्रो शहरों में देखने को मिले हैं। महिलाएं अपने पति को इसलिए धोखा देती है। क्योंकि उनके पति घर के कामों में उनकी मदद नहीं करते हैं। जिसके कारण वह अपने पति से दुखी हो चुकी है।

Loading...

सर्वे में 34 से लेकर 49 वर्ष की महिलाएं शामिल हैं

इस सर्वे में 30% 34 से लेकर 49 वर्ष की महिलाएं शामिल है जो कि अपने पति से दुखी हो चुकी है। इतना ही नहीं इस सर्वे में समलैंगिक लोगों की संख्या भी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। क्योंकि उन्हें पारंपरिक विवाह के लिए मजबूर किया जाता था इसलिए ज्यादातर महिलाएं ऐप के जरिए अपने यौन साथी को ढूंढ रही है।

यह है सबसे बड़ी वजह

तकरीबन 77% महिलाएं इस बात को मानती है कि वह अपने पति के साथ रहकर उनको धोखा दे रही हैं। क्योंकि उनकी शादीशुदा जिंदगी पूरी तरीके से बोरिंग हो चुकी है। और इन सब के जरिए वह अपने जीवन में थोड़ा सा मसाला डालने की कोशिश कर रही हैं या फिर यह कह सकते हैं कि जीवन को थोड़ा सा मजेदार बनाने की जद्दोजहद में लगी हुई है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.