Loading...

वृश्चिक लड़कों को लगता है धोखे से डर, जानिए अपने बॉयफ्रेंड के नेचर की दिलचस्प बातों के बारे में

0 5

हर लड़की के अंदर यह जिज्ञासा जरूर होती है कि वह अपने पार्टनर के नेचर के बारे में जान सके ताकि वो उसी के हिसाब से अपनी जिंदगी को और भी ज्यादा मजेदार और सुकून से बिठा सकें लेकिन आप बस किसी का चेहरा देखकर या उसके साथ कुछ सुकून के पल बिता कर उसकी अच्छाइयों और बुराइयों के बारे में नहीं जान सकते हैं अगर आप भी बिना किसी मेहनत की अपने बॉयफ्रेंड या अपने होने वाले पति के नेचर के बारे में जानना चाहती है तो सबसे पहले अपने पार्टनर की राशि जान ले क्योंकि राशि के जरिए आप अपने पार्टनर के बारे में और अपनी लव लाइफ के बारे में बहुत कुछ जान सकती हैं।

मेष राशि के लड़के

आपको बता दें कि मेष राशि के लड़के अपनी शर्तों के मुताबिक जब अपने जीवन को जीना पसंद करते हैं। इन्हें किसी की भी हुकूमत बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है। हालांकि लोगों के अंदर थोड़ी से पेशंस की कमी होती है। जिसके चल रही है हर बात को अपने आत्मसम्मान पर ले जाते हैं। इसके कारण ही इनका रिलेशनशिप खराब होता चला जाता है।

वृषभ राशि के लड़के

Loading...

इस राशि के जातक ज्ञानी की लड़के सबसे ज्यादा जिद्दी किस्म के पाए जाते हैं। इतना ही नहीं इस राशि के लड़के आसानी से किसी की बातों पर भरोसा नहीं करते और इसी के साथ यह अपने कंफर्ट जोन से निकलकर जल्दी ही किसी भी चीज का अनुभव नहीं करना चाहते हैं।

मिथुन राशि के लड़के

जानकारी के लिए आपको बता दें किस राशि के लड़कों की बुद्धि को समझना थोड़ा सा मुश्किल होता है। क्योंकि यह लड़की अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा इमोशनल देखे जाते हैं। यह बात को अपने आत्मसम्मान से जोड़ लेते हैं राशि के जातक अपनी बातों को जल्दी ही किसी के सामने नहीं रख पाते हैं।

कर्क राशि के लड़के

वैसे तो कर्क राशि के लड़के काफी ज्यादा केयरिंग नेचर वाले होते हैं। हर वह कोशिश करना जानते हैं। जिससे उनका पार्टनर खुश हो सके। इतना ही नहीं इस राशि के लड़के अपने पार्टनर को काफी ज्यादा स्पेशल फील भी कराते हैं।

सिंह राशि के लड़के

इस राशि के लड़के गलत इंसान के साथ रिश्ता रखने से थोड़ा सा हिचकिचाते हैं । जिसके कारण अपने पार्टनर से रिलेशन रखने के लिए थोड़ा सा समय लेते हैं इतना ही नहीं कभी-कभी तो इस राशि के लड़के अपने पार्टनर को चुनने में भी काफी ज्यादा समय व्यर्थ कर देते हैं लेकिन अगर यह किसी के साथ रिलेशनशिप में आ जाती है तो यह उससे भावात्मक रूप से जुड़ जाती है।

कन्या राशि के लड़के

आपको बता दें किस राशि के लड़के अपने हर काम को सलीके से करना पसंद करते हैं हालांकि लव लाइफ के बारे मे यह थोड़ा सा सोच विचार कर आगे बढ़ते हैं यह अपने पार्टनर की खामियों को गिरा कर उनको सही करने की सलाह भी देते हैं इतना ही नहीं इस राशि के जातकों का व्यवहार जांच परख कर आगे बढ़ने वाला होता है।

तुला राशि के लड़के

ज्यादातर इस राशि के लड़के निर्णय लेने से डरते हैं लेकिन इस मामले में अपने पार्टनर पर यह पूरी तरह से डिपेंड रहते हैं इस राशि के लड़के अकेलेपन से घबराते हैं जिसके कारण यह बिना परखे हुए लोगों के साथ जुड़ जाते हैं जिसकी वजह से यह कई बार गलत संगत ओं का भी शिकार हो जाते हैं।

वृश्चिक राशि के लड़के

इस राशि के लड़के धोखा खाने से बहुत ज्यादा डरते हैं यही कारण है कि जिसकी वजह से यह कई बार जलन का शिकार भी हो जाते हैं इतना ही नहीं इस राशि के लड़के अपने पार्टनर को लेकर काफी ज्यादा पजेसिव रहते हैं जिसके कारण यह अपने पार्टनर से कई बार लड़ जाते हैं इतना ही नहीं कई बार इस राशि के लड़के के लड़के अपने पार्टनर की बातों पर भी यकीन नहीं करते हैं.

धनु राशि के लड़के

धनु राशि के लड़के अपनी लाइफ में काफी ज्यादा चीजों को पाना चाहते हैं। इतना ही नहीं कई बार यह लड़के एक रिश्ते में बांधकर अपने आपको बोर भी करने लगते हैं। किसी रिश्ते को पकड़ कर इन्हें ऐसा लगता है कि एक ही व्यक्ति के साथ जिंदगी भर रहना काफी ज्यादा बोरिंग है। जो कि इन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है।

मकर राशि के लड़के

इस राशि के लोग हर चीज को एक प्लानिंग के साथ करना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसा ही हाल इनका एक रिश्ते की शुरुआत को लेकर होता है। यह किसी रिश्ते में तभी बंधना पसंद करते हैं। जब तक यह सामने वाले की पूरी जांच पड़ताल ना कर ले। इतना ही नहीं यह किसी भी रिश्ते पर काफी लंबे समय तक यकीन नहीं कर पाते हैं।

कुंभ राशि के लड़के

इस राशि के लड़के किसी भी व्यक्ति पर आसानी से भरोसा कर लेते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी किसी रिश्ते में धोखा खाने का डर उन्हें बार-बार सताता है। यही वजह है कि यह अपने रिश्ते को लेकर हमेशा एक शंका में रहते हैं। और इनका सबसे बड़ा डर यह होता है कि उनका पार्टनर इन से प्यार करता भी है या नहीं।

मीन राशि के लड़के

मीन राशि के लड़के काफी ज्यादा रोमांटिक मिजाज के होते हैं। यह बिना किसी स्वार्थ के अपने रिश्ते को निभाने में यकीन रखते हैं लेकिन इस राशि के लोगों की खास बात यह होती है कि जल्दी किसी पर भरोसा नहीं कर पाते हैं। इन्हें हमेशा डर लगता है कि कोई फायदा उठा ले इतना ही नहीं इस राशि के लोग धोखा मिलने के बाद पूरी तरीके से टूट जाते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.