Loading...

मोदी सरकार पर उंगली उठाते ही ट्रोल हो गई शबाना आज़मी, यूजर्स बोले- पहले देश से निकलो फिर लेक्चर देना

0 92

मशहूर अभिनेत्री शबाना आज़मी अपने बेबाक अंदाज की वजह से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। शबाना आज़मी ट्विटर के जरिए राजनीतिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती हुई दिखाई देती है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान शबाना आजमी ने मोदी सरकार पर उंगली उठाई थी, जिसकी वजह से अब उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा।

शबाना आज़मी एक इवेंट में शामिल हुई थी, जहां उनको सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। इस इवेंट के दौरान उन्होंने ऐसा बयान दिया, जिससे वहां मौजूद लोग नाराज हो गए और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने तो उन्हें पाकिस्तान जाने की नसीहत दे दी तो किसी ने पूछा कि उन्होंने देश के लिए क्या किया है।

बता दें कि शबाना आज़मी को इंदौर के आनंदमोहन माथुर चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ‘कुंती माथुर सम्मान’ सम्मान से सम्मानित किया गया। इस इवेंट में उन्होंने समारोह को संबोधित किया। उन्होंने कहा- आज के दौर में सरकार की आलोचना करना राष्ट्र विरोधी हो गया है।

Loading...

शबाना आज़मी का मानना है कि कुछ इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है कि कोई अगर सरकार की आलोचना करता है तो उसे राष्ट्र विरोधी घोषित कर दिया जाए। लेकिन हमें इस से डरना नहीं चाहिए और इनके सर्टिफिकेट की किसी को जरूरत नहीं है। हमारे मुल्क के भले के लिए यह जरूरी है कि हमें इसकी बुराइयां भी बताएं। अगर हम बुराइयां बताएंगे नहीं तो हालात में सुधार कैसे होगा।

अब सोशल मीडिया पर शबाना आज़मी को ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले शबाना आज़मी ने जब पीएम मोदी को जीत की बधाई दी थी तो भी वे ट्रोल हुईं थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.