Loading...

बॉलीवुड की ये 6 एक्ट्रेस सलमान खान के साथ डेब्यु करके भी नहीं हो पाई हिट, एक तो एक्टिंग छोड़ बनी नेता

0 33

सलमान खान इन दिनों बॉलीवुड के टॉप कलाकारों में से एक हैं। हाल ही में उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, कैटरीना कैफ और तब्बू जैसी अभिनेत्रियां नजर आईं। वैसे तो हर अभिनेत्री सलमान के साथ फिल्म में काम करना चाहती है। लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन उनका करियर फ्लॉप हो गया।

रेवती

रेवती ने बॉलीवुड में फिल्म लव से डेब्यू किया था, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। हालांकि इससे पहले वह मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी थी। यह फिल्म हिट साबित हुई। लेकिन रेवती को बॉलीवुड में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली। उन्होंने 2014 में रिलीज हुई फिल्म 2 स्टेटस में आलिया भट्ट की मां की भूमिका निभाई थी। आज उनका जन्मदिन है।

Loading...

नगमा

नगमा ने अपना फिल्मी करियर फिल्म ‘बागी’ से शुरू किया था, जिसमें सलमान खान उनके साथ थे। यह फिल्म हिट साबित हुई। लेकिन उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ। नगमा ने सनम बेवफा, हस्ती, कुंवारा जैसी कई फिल्मों में काम किया। उनको आखिरी बार फिल्म बैक टू हनीमून में देखा गया था। अब नगमा कांग्रेस में शामिल हो गई हैं।

चांदनी

चांदनी ने फिल्म सनम बेवफा से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। चांदनी को कुछ खास सफलता नहीं मिली और वे फिलहाल अमेरिका में एक डांस अकैडमी चला रही हैं।

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल ने फिल्म लकी से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘आर्यन’ में भी काम किया था। लेकिन वे कुछ सफलता हासिल नहीं कर पाई।

भूमिका चावला

भूमिका चावला ने फिल्म तेरे नाम से डेब्यू किया था। उनकी यह फिल्म लोगों को बहुत ही पसंद आई। लेकिन उनको बॉलीवुड में खास कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने साउथ फिल्मों की ओर रुख किया।

जरीन खान

जरीन खान ने फिल्म वीर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने रेडी, हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्में की। हालांकि उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.