Loading...

सीएम योगी के बाद हार्ड कौर ने अब अमिताभ-अक्षय को बनाया अपना निशाना, दी भद्दी गालियां

0 204

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और रैपर हार्ड कौर ने कुछ समय पहले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। अब एक बार फिर से हार्ड कौर सुर्खियों में छा गई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन जैसे कई बड़े कलाकारों को अपना निशाना बनाया। उन्होंने अपनी पोस्ट में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का जिक्र किया और बॉलीवुड सितारों के लिए गंदी-गंदी बातें भी लिखी।

सोशल मीडिया पर हार्ड कौर द्वारा की गई यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर किसी भी सेलिब्रिटी ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हार्ड कौर ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है कि अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और चेतन भगत जैसे सेलिब्रिटीज ने कांग्रेस सरकार के दौरान बढ़ती पेट्रोल की कीमतों को लेकर काफी हंगामा किया था। लेकिन अब भाजपा सरकार ने पेट्रोल के दाम बढ़ा दिए हैं तो यह लोग कुछ नहीं बोल रहे हैं।

इस तस्वीर में उन्होंने सेलिब्रिटी के कुछ पुराने ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट दिखाए। उनका कहना है कि बॉलीवुड के 90% से ज्यादा सेलिब्रिटीज भारत के सबसे घटिया लोग हैं। उन्होंने गंदी गालियों का इस्तेमाल किया है। कुछ समय पहले हार्ड कौर ने सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें देशद्रोह, मानहानि और आईटी एक्ट के तहत दोषी पाया गया और उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ।

Loading...

हार्ड कौर ने 2015 में एक इवेंट में नशे में धुत होकर हंगामा किया था और यह वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने गालियां दी थी। अगर उनके काम की बात करें तो वे अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर का पुरस्कार जीत चुकी है। एक वक्त पर हार्ड कौर इंडस्ट्री की सबसे मशहूर फीमेल सिंगर थी। वे आए दिन अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.