Loading...

सपना चौधरी ने थामा बीजेपी का दामन, अब नहीं किया करेंगी डांस

0 161

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। 7 जुलाई को सपना चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता अभियान पार्टी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी मौजूद थे और उनके फैंस काफी खुश है कि वे राजनीति में उतर रही है। लेकिन लोग यह भी सोचकर दुखी हो रहे हैं कि क्या अब वो डांस करना बंद कर देगी।

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आया ऊंट पहाड़ के नीचे। तो वहीं एक और यूजर ने लिखा- मुझे पहले से ही इस बात की जानकारी थी। अज्ञानी बाबा नाम से एक ट्विटर यूजर ने लिखा- डांसर- सपना चौधरी, कॉमेडियन- परेश रावल, एक्टर – अक्षय कुमार, विलेन – अमित शाह….फिल्म सुपर हिट होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के राजनीति में आने की खबरें काफी समय से आ रही थी। पहले यह कहा गया कि सपना कांग्रेस का दामन थाम रही है। लेकिन बाद में मनोज तिवारी के साथ उनकी तस्वीरें आईं, जिससे सपना का नाम बीजेपी के साथ जुड़ने लगा। हालांकि तब तक सपना चौधरी के किसी पार्टी के साथ जुड़ने की बात नहीं थी। लेकिन सभी को यह उम्मीद थी कि सपना बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

Loading...

अगर सपना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे म्यूजिक वीडियोस के अलावा बॉलीवुड फिल्म में भी कर चुकी है। उन्होंने फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में एक्टिंग की। इसके अलावा वे बिग बॉस सीजन 11 और लाडो वीरपुर की मरदानी जैसे शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.