Loading...

श्रीलंकाई कप्तान करुणारत्ने ने इस टीम को बताया वर्ल्ड कप 2019 खिताब जीतने का प्रबल दावेदार

0 14

श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने विश्व में भारत के बढ़ते क्रिकेट स्तर के लिए उसके घरेलू ढ़ांचे की प्रशंसा की और यह भी उम्मीद जताई कि उनका बोर्ड भी बीसीसीआई के नक्शेकदमों पर चलेगा। बता दें कि श्रीलंका की टीम 1996 में विश्व कप विजेता रही थी। शनिवार को भारत के विरुद्ध खेले गए मैच में श्रीलंका की टीम हार गई। इस टूर्नामेंट में श्रीलंका की टीम ने 9 में से 3 मैच जीते और छठे स्थान पर रही।

दिमुथ करुणारत्ने के मुताबिक भारतीय टीम इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी टीमों से ज्यादा बेहतर है। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि भारत के पास विश्व कप जीतने का अच्छा मौका है और मुझे उम्मीद है कि मुकाबले वाले दिन अगर कोई टीम भारत से अच्छा प्रदर्शन करती है तो वह मैच जीतेगी।

दिमुथ करुणारत्ने ने भारत के घरेलू ढांचे की प्रशंसा की और कहा कि यहीं से भारत को लगातार प्रतिभाएं मिलती रहती हैं। दिमुथ करुणारत्ने को विश्वकप से पहले ही टीम की कप्तानी सौंपी गई थी। उन्होंने कहा कि भारत के पास अच्छा अच्छा ढांचा है और इस वजह से उनकी राष्ट्रीय टीम को मदद मिलती है। उनके पास आईपीएल है। उनकी घरेलू टीम भी काफी अच्छी है और उनका सत्र अच्छा होता है। इन सब चीजों से अच्छे खिलाड़ी मिल जाते हैं और प्रबंधन भी यही चाहता है।

करुणारत्ने ने रोहित शर्मा की शतकीय पारी की तारीफ की और कहा कि हमारे खिलाड़ियों को उनसे सीख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रोहित को हर बार अच्छी शुरुआत मिलती है और वह काफी रन बताते हैं। हम भी चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करें। वह पारी के दौरान बिल्कुल निडर था और उसे पता था कि उसे कैसे अपना शतक पूरा करना है। वह इस समय अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.