Loading...

टीम इंडिया के इरादों पर सवाल उठाना गलत: सरफराज अहमद

0 25

पाकिस्तान की टीम विश्वकप 2019 से बाहर होने के बाद रविवार को अपने वतन वापस लौट आई। पाकिस्तान पहुंचने के बाद टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान जब उनसे भारत और इंग्लैंड के बीच हुए मैच के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विराट कोहली की टीम के हारने पर सवाल उठाना गलत है। वह जानबूझकर हार गए, ऐसा कहना गलत होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान की टीम 9 में से 5 मैच जीत गई। लेकिन नेट रनरेट में न्यूजीलैंड से पीछे थी। इस वजह से न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई। लेकिन अगर भारतीय टीम इंग्लैंड को हरा देती तो पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच जाता। जब सरफराज से पूछा गया कि पाकिस्तान को बाहर रखने के लिए भारत इंग्लैंड से मैच हार गई।

तो सरफराज अहमद ने कहा कि भारतीय टीम के इरादों पर सवाल उठाना गलत है। ऐसा कहना सही नहीं है। मुझे नहीं लगता कि भारतीय टीम हमारी वजह से मैच हारी। जानकारी के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने यह बयान दिया था कि भारत इंग्लैंड से जानबूझकर मैच हारा, ताकि पाकिस्तान विश्वकप से बाहर हो जाए।

पत्रकार को लगाई डांट

Loading...

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने बांग्लादेश के लिए बंगाली शब्द का प्रयोग किया, जिसके लिए सरफराज ने उन्हें फटकार लगाई। टीवी रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि बंगालियों के विरुद्ध टीम मैनेजमेंट ने शोएब मलिक को फेयरवेल का मौका क्यों नहीं दिया गया तो सरफराज बोले कि कृपया इस शब्द का इस्तेमाल ना करें। इससे आपके लिए सोशल मीडिया पर परेशानी खड़ी हो सकती है। मुझे लगता है कि आपको उन्हीं बांग्लादेश कहना चाहिए।

शोएब की मौजूदगी अच्छी रही

सरफराज अहमद ने कहा कि शोएब सीनियर खिलाड़ी हैं और उनके लिए यह विश्व कप टूर्नामेंट उतना अच्छा नहीं रहा। उन्होंने देश की कई सालों तक सेवा की है। उनका हमारी टीम में शामिल होना बहुत अच्छा था। बता दे कि शोएब मलिक ने अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और अब वे केवल टी-20 क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.