Loading...

‛हिटमैन’ रोहित शर्मा छीन सकते हैं विराट कोहली से नंबर 1 का ताज, ये है वजह

0 35

रोहित शर्मा विश्व कप टूर्नामेंट में बहुत ही जबरदस्त फॉर्म में नजर आए हैं। उनका बल्ला इस टूर्नामेंट में खूब चला है। रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप में 5 शतक लगा चुके हैं और वे हर मैच के साथ निखरते जा रहे हैं। रोहित शर्मा जब मैदान पर उतरते हैं तो सभी को उनसे शतक की उम्मीद होती है और रोहित ने ऐसा किया भी है। रोहित शर्मा ने अपने प्रदर्शन से विराट कोहली को खतरे में डाल दिया है। जल्द ही रोहित शर्मा विराट कोहली की जगह उनसे छीन सकते हैं।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर 1 बन जाएंगे रोहित

बता दें कि रोहित विश्वकप टूर्नामेंट में 5 शतक लगा चुके हैं और इससे उनकी वनडे रैंकिंग में सुधार हुआ है। रोहित फिलहाल वनडे रैंकिंग में दूसरे नंबर पर मौजूद है। लेकिन उनके 51 अंक बढ़ गए हैं। रोहित और विराट के बीच केवल 6 अंकों का अंतर है। अगर रोहित शर्मा सेमीफाइनल और फाइनल मैच में भी शतक लगा देते हैं तो वे आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट कोहली को पीछे छोड़कर नंबर वन जाएंगे। विराट कोहली के अभी 891 अंक हैं।

Loading...

नंबर 3 पर पहुंचे बाबर

बाबर आजम ने विश्व कप टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन दिखाया है। बाबर आजम नंबर 4 से नंबर 3 पर पहुंच गए हैं। बता दें कि इस विश्वकप टूर्नामेंट में 638 रन बनाने वाले डेविड वॉर्नर वनडे रैंकिंग में नंबर 6 पर आ गए हैं। जबकि केन विलियमसन टॉप 10 में शामिल हो चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.