Loading...

पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट का आरोप, मुस्लिम होने की वजह से बीजेपी ने कराया शमी को टीम इंडिया से बाहर

0 11

भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है और वह 9 जुलाई को न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल मैच खेलने वाली है। जबकि पाकिस्तान की टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने में नाकामयाब हो गई। पाकिस्तान टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर पाकिस्तान के एक्सपर्ट्स ने अजीबोगरीब बयान दिए और इस वजह से उनका काफी मजा उड़ रहा है। पाकिस्तान की टीम अपने देश लौट चुकी है। लेकिन इसके बावजूद पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट बयानबाजी कर रहे हैं।

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट एक्सपर्ट ने भारतीय टीम को लेकर ऐसा बयान दिया है, जो चौंकाने वाला है। रविवार को पाकिस्तान के क्रिकेट एक्सपर्ट ने आरोप लगाया है कि मोहम्मद शमी को श्रीलंका के विरुद्ध में से प्लेइंग इलेवन से जानबूझकर बाहर रखा गया। उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 15 विकेट हासिल किए हैं। लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन से मुस्लिम होने की वजह से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, जिसके लिए बीजेपी जिम्मेदार हो सकती है।

Loading...

जानकारी के लिए बता दें कि श्रीलंका के विरुद्ध शनिवार को खेले गए मैच में मोहम्मद शमी को आराम दिया गया था और रविंद्र जडेजा को टीम में खिलाया गया था। इसके अलावा चहल की जगह टीम में कुलदीप यादव को मौका दिया गया था। भारतीय टीम ने पिच को देखते हुए यह फैसला लिया, क्योंकि पिच स्पिनरों के लिए ज्यादा मददगार थी। यही वजह थी कि शमी की जगह जडेजा को टीम में शामिल किया गया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.