Loading...

ये पाकिस्तानी क्रिकेटर चाहता है टीम इंडिया बने वर्ल्ड कप 2019 की विजेता, कर रहा है जीत की दुआ

0 18

भारतीय टीम ने विश्व कप 2019 के 9 मैचों में से सात मैचों में जीत दर्ज की, जबकि एक मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया और एक मैच में उसको हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम 15 अंकों के साथ अंकतालिका में पहले नंबर पर बनी हुई है। भारत 9 जुलाई को न्यूजीलैंड के साथ विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला खेलने वाला है। बता दें कि यह मैच मैनचेस्टर में होगा, जहां भारतीय टीम ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी। पाकिस्तान की टीम इस हार के बाद सेमीफाइनल की दौड़ से भी बाहर हो गई।

बता दें कि इसके बावजूद एक पाकिस्तानी क्रिकेटर है, जो भारतीय टीम को विश्व चैंपियन बनाना चाहता है। वह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हैं। शोएब अख्तर चाहते हैं कि विश्व कप भारतीय टीम जीते। उन्होंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा- न्यूजीलैंड की टीम दबाव नहीं सह सकती और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो इस बार चोकर्स साबित नहीं होंगे। लेकिन मैं चाहता हूं कि विश्वकप उपमहाद्वीप में आए और इसी वजह से में भारतीय टीम के विश्व कप जीतने का समर्थन करता हूं।

शोएब अख्तर ने की रोहित की तारीफ

Loading...

शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा को भारतीय टीम तुरुप का इक्का बताते हुए कहा कि वह सेमीफाइनल मैच में कमाल कर सकते हैं। शोएब अख्तर ने ने कहा कि रोहित की टाइमिंग और शॉट सिलेक्शन बहुत ही शानदार है। वह खेल को बहुत ही अच्छे तरीके से समझते हैं। उन्होंने शतक लगाए हैं और बहुत ही अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं।

नेट रन रेट की वजह से बाहर हुआ पाकिस्तान

शोएब अख्तर ने यह भी बताया कि पाकिस्तान की टीम ने न्यूजीलैंड से अच्छी क्रिकेट खेली। लेकिन उसका नेट रन रेट न्यूजीलैंड से कम था। इसी वजह से न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। बता दे पाकिस्तान की टीम स्वदेश लौट गई है और एयरपोर्ट पर उसका स्वागत भी हुआ।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.