Loading...

बिग बॉस से बीजेपी में शामिल होने तक, डेढ़ साल में सपना चौधरी में हुए इतने बदलाव, ये तस्वीरें है सबूत

0 24

हरियाणा की मशहूर डांसर व सिंगर सपना चौधरी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। सपना चौधरी ने आम चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार किया था। वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई। पिछले डेढ़ सालों में सपना चौधरी की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ी है। उनको यह लोकप्रियता बिग बॉस की वजह से मिली है। जब सपना चौधरी बिग बॉस के घर में आईं, उन्होंने खूब लोकप्रियता बटोरी। इसके बाद सपना चौधरी में काफी बदलाव हुआ है। उनका लुक भी पूरी तरह से बदल गया है।

सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर, 1990 को हरियाणा में हुआ था। 2008 में सपना चौधरी के पिता इस दुनिया को छोड़ कर चले गए, उस समय वे केवल 12 साल की थी। इसके बाद सपना चौधरी ने अपने परिवार की आर्थिक मदद करने के लिए डांसिंग और सिंगिंग करना शुरू किया। सपना लगातार स्टेज पर डांस करती रही। उनके का डांस और गाने लोगों को पसंद आने लगे। सपना का पहला शो 10 सितंबर 2012 को हरियाणा में हुआ था। हालांकि उनको इस शो के लिए कोई पैसे नहीं मिले। लेकिन इसके बाद अगले प्रोग्राम के लिए उन्हें 3 हजार रुपए मिले।

सपना चौधरी एक दिन में 30 से 35 प्रोग्राम करती थी। उन्होंने पैसे कमाए और अपनी बड़ी बहन की शादी करवाई। लेकिन आज सपना चौधरी के लाखों की कमाई करती है। सपना चौधरी का पहला गाना सॉलिड बॉडी बहुत ही सुपरहिट साबित हुआ। इसके बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता से दूसरे राज्यों में भी फैलने लगी। सपना चौधरी के ऊपर एक मामले में केस दर्ज हुआ था और पुलिस ने इस मामले की जांच की। फेसबुक पर सपना चौधरी के विरुद्ध बहुत कुछ लिखा गया।

Loading...

डिप्रेशन में आकर अपना सपना ने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनकी जान बच गई। इसके बाद सपना चौधरी और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई। उन्होंने बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया और लोगों का दिल जीता। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद सपना चौधरी बहुत मशहूर हो गई। उनके गाने यूट्यूब पर और भी ज्यादा धूम मचाते हैं। सपना ने फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि उनको कुछ खास सफलता नहीं मिली है। लोग सपना चौधरी का डांस बहुत पसंद करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.