Loading...

वर्ल्ड कप 2019: फाफ डू प्लेसिस ने की भविष्यवाणी, बताया- किन दो टीमों के बीच होगी फाइनल में भिंडत

0 18

दक्षिण अफ्रीकी टीम ने अपने आखिरी लीग मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया। यह मैच ऑस्ट्रेलिया की टीम 10 रन से हार गई। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने जीत के साथ अपने सफर का अंत किया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 325 रन बनाए, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 315 रन बनाकर ढेर हो गई और 10 रन से मैच हार गई।

मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में जब फाफ डू प्लेसिस से पूछा गया कि उनके हिसाब से कौन-सी दो टीमें विश्व कप के फाइनल में खेलेगी तो उन्होंने कहा कि भारत और इंग्लैंड की टीम विश्व कप के फाइनल मैच में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। उन्होंने कहा कि हमारी टीम की जीत से भारतीय टीम काफी खुश होगी। पिछले तीन मैचों में न्यूजीलैंड की टीम ने जैसा प्रदर्शन किया है, पता चलता है कि उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है। मुझे लगता है कि फाइनल में भारत और इंग्लैंड का मुकाबला होगा।

फाफ डू प्लेसिस ने आगे कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया ऐसी टीमें है, जो बड़े मैचों में अच्छा खेलती है। मैं इन दोनों में से किसी एक ही टीम का समर्थन करूंगा। फाफ डू प्लेसिस ने सीधे भारतीय टीम के विश्व कप जीतने की भविष्यवाणी नहीं की। लेकिन उन्होंने जो कहा है, उससे साफ पता चलता है कि ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध इंग्लैंड की टीम जीतेगी और पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम जीत हासिल कर फाइनल में पहुंच जाएगी।

यानी इंग्लैंड और भारत के बीच फाइनल होगा। उन्होंने कहा कि भारत बड़े मैचों में अच्छा करता है। इससे साफ पता चलता है कि इंग्लैंड के विरुद्ध भारत का पलड़ा भारी है और वह खिताब जीतेगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम अंतिम मैच हारकर अंकतालिका में 14 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है। जबकि भारतीय टीम 15 अंकों के साथ पहले नंबर पर है। भारतीय टीम 9 जुलाई को न्यूजीलैंड के साथ सेमीफाइनल मैच खेलने वाली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.