Loading...

अनुपम खेर ने आपकी अदालत में बताई हिंदुस्तान की असली पहचान, दिया बड़ा बयान

0 14

अनुपम खेर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं और 500 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं। उनकी एक्टिंग बहुत ही लाजवाब होती है और फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ होती है। लेकिन अब उनको हिंदी फिल्मों में ज्यादा काम नहीं मिल रहा है। अनुपम खेर की फिल्म ‘वन डे जस्टिस डिलीवर्ड’ शुक्रवार को रिलीज हुई, जिसको दर्शक कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर एक जज की भूमिका में नजर आ रहे हैं और फिल्म में ईशा गुप्ता भी मुख्य भूमिका में है।

अनुपम खेर पीएम मोदी के बहुत ही बड़े सपोर्टर कहे जाते हैं। इस वजह से विरोधी लोग हमेशा उनके ऊपर सवाल उठाते रहते हैं। बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर आपकी अदालत में पहुंचे, जहां उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया।

अनुपम खेर से जब रजत शर्मा ने पूछा कि जितने आपके विरोधी हैं, जब आपकी बात सुनते हैं तो कहते हैं कि आप हमेशा पीएम मोदी का गुणगान करते हैं तो इस सवाल के जवाब में अनुपम खेर ने अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया। अनुपम खेर ने कहा कि मुझे पीएम मोदी का चमचा कहा जाता है, जो किसी की बाल्टी बनने से बहुत अच्छा है।

अनुपम खेर बोले कि मैं हिंदू और मुस्लिम धर्म के अलावा सभी धर्म को मानता हूं और यही भारत की एकता है, जहां किसी भी धर्म के लोगों के साथ किसी तरह का भेदभाव नहीं होता है। अनुपम खेर ने आपकी अदालत में यह बड़ी बात कही।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.