Loading...

आदित्य पंचोली ने कार में एक्ट्रेस के साथ की थी जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

0 16

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक्टर आदित्य पंचोली पर कुछ समय पहले रेप का मामला दर्ज करवाया। रेप के मामले में एक्ट्रेस ने लिखित शिकायत दर्ज कराई। आदित्य पंचोली पर एक्ट्रेस से रेप, मारपीट, धमकी और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया। केस से जुड़े खुलासे हर रोज हो रहे हैं। एक अंग्रेजी अखबार में अभिनेत्री के बयान के कुछ हिस्सों को पब्लिश किया गया। अखबार में छपी खबर के मुताबिक उस अभिनेत्री ने कार में हुई भयानक घटना को बताया है।

अखबार में यह खबर छापी गई की वह अभिनेत्री साल 2004 में आदित्य के साथ पार्टी में गई। मैंने उस पार्टी में कुछ ड्रिंक्स पी थी जिसके बाद मुझे चक्कर आने लगे। मुझको उसी वक्त यह अनुभव हो गया कि मेरी ड्रिंक्स में कुछ मिलाया गया है। पार्टी के समाप्त हो जाने के बाद आदित्य ने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हें घर पर ड्रॉप कर दूंगा क्योंकि तुम्हारी हालत ठीक नहीं लग रही है। मैं आदित्य के साथ रेंज रोवर कार में चली गई थी। लेकिन उसने यारी रोड के बीच में ही कार को रोक दिया। वह मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। इस दौरान उसने मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली।

जब मैंने उससे अगले दिन मुलाकात की तो उसने बताया कि हम दोनों के बीच पति पत्नी वाला रिश्ता स्थापित हो चुका है। हम दोनों इसी तरह से रहेंगे। जब मैंने उससे कहा कि तुम मेरे पिता की उम्र के हो तो वह मुझे मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें दिखाने लगा।

Loading...

आदित्य की पत्नी भी इस बारे में जानती थी। लेकिन आदित्य की पत्नी जरीन को कोई भी प्रॉब्लम नहीं थी। जरीन ने कहा था कि जब वह घर पर नहीं होता है तो घर में बहुत शांति होती है। इस एक्ट्रेस ने आदित्य पर यह भी आरोप लगाया है कि उन्होंने मेरे घर में काम करने वाली 14 साल की नाबालिक लड़की का दुष्कर्म किया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.