Loading...

शोएब मलिक ने बताया वो कारण जिसकी वजह से पाकिस्तानी खिलाड़ी नहीं बन पाते स्टार

0 14

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच समाप्त होने के बाद शोएब मलिक ने अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया। शोएब मलिक का कहना है कि पाकिस्तान की टीम में मौजूद खिलाड़ी काफी योग्य हैं। हालांकि वह यह मानते हैं कि खिलाड़ियों में अनुभव की कमी है और उन्हें सपोर्ट की जरूरत है। इसी कारण वे स्टार नहीं बन पाते। यह खिलाड़ी हमेशा टीम के अंदर बाहर होते रहते हैं। शोएब मलिक ने बताया कि तीन-चार साल बाद भी खिलाड़ियों के 50 मैच नहीं हो पाते। हमें कुछ खिलाड़ियों को चुनना चाहिए और उन पर ही काम करना चाहिए।

शोएब मलिक ने बताया कि हर किसी का इरादा ट्रॉफी जीतने का ही है, चाहे ट्रॉफी कोई भी हो। यदि हमारी नींव मजबूत होती है तो हम जीत सकते हैं।

शोएब मलिक से पूछा गया क्या पाकिस्तान के लिए T-20 में अभी भी बेहतर है। इसका उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि T-20 में फील्डिंग सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती है। यदि आज के समय में भी कप्तान मुझे फील्डिंग के लिए भेजता है तो मैं जानता हूं कि मेरी फिटनेस बहुत अच्छी है। मैं किसी चीज को खींचना बिल्कुल भी पसंद नहीं करता। पैसा कमाने के लिए मेरे पास दुनिया भर में कई मौके हैं। हालांकि देश के लिए प्रतिनिधित्व करना गर्व की बात होती है। मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करना बहुत ही पसंद है। जब मुझे यह अनुभव होने लगेगा कि मेरा प्रदर्शन वैसा नहीं है और मैं आनंद का अनुभव नहीं कर रहा हूं तो उस पर आखिरी कोई निर्णय कर लूंगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.