Loading...

रणवीर की फिल्म 83 का पहला लुक हुआ जारी, असली और नकली कपिल देव में फर्क नहीं पहचान पाएंगे

0 14

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने फैंस को बहुत ही खास तोहफा दिया है। रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 83 का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणवीर बिल्कुल कपिल देव की तरह लग रहे हैं। बता दें कि रणवीर की यह फिल्म विश्व कप 1983 पर आधारित है, जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह ने सफेद जर्सी पहनी हुई है और उनके हाथ में बॉल है। फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा कि आज मेरे लिए बहुत ही खास दिन है। इस खास मौके पर मैं प्रजेंट करता हूं हरियाणा का तूफान कपिल देव। दर्शकों को यह लुक बहुत ही ज्यादा पसंद आया।

आप सभी लोग इस बारे में जानते होंगे कि 1983 में पहली बार भारतीय टीम ने विश्व कप का खिताब जीता था। उस वक्त कपिल देव भारतीय टीम के कप्तान थे। रणवीर सिंह ने कपिल देव से ट्रेनिंग ली है। कपिल देव के किरदार में ढलने के लिए उन्होंने कपिल देव के साथ बहुत समय बिताया।

Loading...

फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। वह फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार अदा करेंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। हिंदी के अलावा यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।

यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में बन रही है। बॉलीवुड में बनने वाली यह फिल्म पहली त्रिभाषा फिल्म होगी। मधु मंटेना फिल्म के प्रोड्यूसर है। उन्होंने कहा कि आईकॉनिक 1983 की जीत पर एक फिल्म 83 बनाई जा रही है। 1983 और 2011 के बाद भारतीय टीम एक बार फिर से 2019 में विश्वकप का खिताब जीत सकती है। इस जीत पर भी हम एक फिल्म बनाना चाहेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.