Loading...

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद इसलिए बांग्लादेश के कप्तान ने शाकिब अल हसन से मांगी माफी

0 4

विश्व कप 2019 में शाकिब अल हसन ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने अकेले ही दम पर इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश को मैच जिताएं है। लेकिन टीम के अन्य खिलाड़ियों ने उनका साथ नहीं दिया। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा भी इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि टीम के अन्य खिलाड़ियों ने उनके मुकाबले अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। शुक्रवार के दिन पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया जिसे पाकिस्तान ने 94 रनों से जीत लिया। शाकिब अल हसन 64 रन बनाकर आउट हो गए। वह विश्व कप 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले नंबर पर पहुंच गए हैं।

बांग्लादेश के कप्तान ने बताया कि अंतिम दो मैचों में शाकिब अल हसन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उनकी बल्लेबाजी शानदार रही। लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने साझेदारी नहीं की। दोनों ही मैच 50-50 की स्थिति में थे । हालांकि खराब प्रदर्शन की वजह से लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके। हम शाकिब अल हसन से माफी मांगते हैं कि उनकी तरह प्रदर्शन नहीं कर पाए और ना ही उनका साथ दे सके।

शाकिब अल हसन ने विश्व कप 2019 की 8 पारियों में 606 रन बनाए और वह इस वक्त सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले नंबर पर है। लेकिन जल्दी है वे इस लिस्ट से बाहर हो सकते हैं क्योंकि रोहित शर्मा 544 रन बनाकर दूसरे नंबर पर मौजूद है। डेविड वार्नर 516 रन बना चुके हैं। शाकिब अल हसन ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी से भी कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने 11 विकेट हासिल किए। उनको शायद मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड मिले।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.