Loading...

शोएब मलिक के संन्यास लेने के बाद भावुक हुई स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, जानिए क्या कहा

0 13

शुक्रवार के दिन बांग्लादेश के विरुद्ध मैच समाप्त होने के बाद पाकिस्तान के ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक ने अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया। बांग्लादेश के विरुद्ध खेले गए मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया। शोएब मलिक के संन्यास लेने के बाद उनकी पत्नी और भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर बहुत ही भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखीं।

पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने शोएब मलिक को गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया। पाकिस्तान के लिए 287 वनडे मैच खेल चुके शोएब मलिक के सन्यास लेने के बाद ट्विटर पर सानिया मिर्जा ने लिखा कि चाहे कोई सी भी कहानी हो ,अंत तो हर किसी का होता है। लेकिन लाइफ में हर समाप्ति के बाद नई शुरुआत होती है। बहुत ही खुशी और गर्व की बात है कि आपने देश के लिए 20 साल क्रिकेट में योगदान दिया। आपने जो भी हासिल किया उस पर मुझे और इजहान को बहुत ज्यादा गर्व है।

विश्व कप 2019 में शोएब मलिक ने मात्र 3 मैच खेले जिनमें उन्होंने 8 रन बनाए। दो मैचों में वह बिना रन बनाए आउट हो गए। 16 जून को भारत के विरुद्ध उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच खेला था।

Loading...

मलिक ने संन्यास लेने के बाद कहा कि मुझे कोई भी मलाल या पछतावा नहीं है। मैंने अपने बल्लेबाजी क्रम के साथ हमेशा ही लचीलापन रखा। जहां पर भी टीम को जरूरत थी मैंने वहां पर बल्लेबाजी की। मैंने 20 साल क्रिकेट खेला। मुझे टीम से कई बार बाहर किया गया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई साल गवाएं। 2 मैच में खराब प्रदर्शन पर ही मुझे जज किया गया। यह बहुत ही निराशाजनक है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.