Loading...

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से अपने अफेयर को किया कंफर्म, कहा- अभी शादी का प्लान नहीं

0 20

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने अफेयर के बारे में खुलकर बातचीत करते रहते हैं। आज अर्जुन कपूर का 34वां जन्मदिन है। इस मौके पर मलाइका अरोड़ा ने एक फोटो पोस्ट की और अपने रिलेशनशिप की आधिकारिक घोषणा कर दी। एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि अभी हम दोनों की शादी का कोई भी प्लान नहीं है।

फिल्मफेयर से अर्जुन कपूर ने कहा कि मैं इस वक्त शादी नहीं कर रहा हूं। हम दोनों अभी कपल होने के आनंद का अनुभव कर रहे हैं। हम दोनों को अभी इसे और सरल बनाने की आवश्यकता है। हम नहीं चाहते हैं कि शादी का दबाव हम दोनों पर हावी हो जाए।

कभी-कभी कपल को रिलेशनशिप में रहना आवश्यक होता है, आपको जीना होता है। लोगों के मुताबिक अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने की आवश्यकता नहीं है। हम दोनों एक-दूसरे के साथ पूरी तरह सहज है।

Loading...

HT Brunch ने मलाइका से सवाल किया कि क्या आप शादी कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि यह हमारा पर्सनल मैटर है। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं। अर्जुन और मलाइका के बीच उम्र का काफी फासला है। इस पर उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप के लिए उम्र का फासला मायने नहीं रखता है। अभी भी इस मामले में हमारे समाज की सोच वही है।

अर्जुन कपूर ने अपना बर्थडे न्यूयॉर्क में मलाइका अरोड़ा के साथ सेलिब्रेट किया। मलाइका और अर्जुन ऋषि कपूर से भी मिलने पहुंचे। नीतू कपूर भी वहां पर मौजूद थी। नीति कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन खूबसूरत पलों की तस्वीर शेयर की।

मलाइका से सवाल किया गया कि आपका बेटा अरहान इस रिलेशनशिप के बारे में क्या सोचता है तो उन्होंने कहा कि मेरे बेटे ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है। हम दोनों ने इस बारे में बातचीत की। मैं बात से बहुत ही खुश हूं की सभी अपने-अपने स्पेस में खुश है।

फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड के प्रमोशन के वक्त अर्जुन कपूर यह कंफर्म कर चुके थे कि वे मलाइका से प्यार करते हैं। अर्जुन ने उस दौरान बताया था कि मैं नहीं चाहता कि लोगों को यह अनुभव हो कि हम अपने रिश्ते को सभी से छिपा रहे हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.