Loading...

वर्ल्ड कप: संन्यास की खबरों पर महेंद्र सिंह धोनी ने साधी चुप्पी, कहा- नहीं जानता कब लूंगा संन्यास

0 7

अपना आखिरी विश्वकप खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने इस टूर्नामेंट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। धीमी गति की बल्लेबाजी की वजह से धोनी की जमकर आलोचना की जा रही है। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि विश्व कप 2019 में भारतीय टीम का आखिरी मैच महेंद्र सिंह धोनी का आखरी मैच होगा।

हालांकि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने संन्यास की खबरों पर चुप्पी साधी और बताया कि मैं नहीं जानता कि मैं कब संन्यास लूंगा। हालांकि धोनी के फैंस यह चाहते हैं कि वह अब संन्यास ले ले क्योंकि वह ठीक तरह से फिनिशर की भूमिका नहीं निभा रहे हैं।

धोनी ने बताया कि मुझे इस बारे में नहीं पता कि मैं कब संन्यास लूंगा। कुछ लोग यह चाहते हैं कि मैं श्रीलंका के विरुद्ध अगले मैच से पहले ही संन्यास ले लूं।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इससे पहले कहा था कि यदि भारतीय टीम 14 जुलाई को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाती है तो यह धोनी के लिए संन्यास लेने का सबसे बेहतरीन अवसर होगा।

Loading...

पीटीआई को एक अधिकारी ने बताया कि भारतीय टीम सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है। इसी कारण टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई इस तरह के संवेदनशील मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती है।

विश्व कप 2019 में धोनी ने 8 मैचों में मात्र 223 रन बनाए हैं। उन्होंने 44.60 की औसत और 93.30 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। 2019 में धोनी ने 16 वनडे मैचों में 550 रन बनाए हैं। वह पांच अर्धशतक लगा चुके हैं। उन्होंने 61.11 की औसत और 83.71 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है। लेकिन इस टूर्नामेंट में वह कुछ खास नहीं कर सके। हर कोई यह उम्मीद कर रहा है कि धोनी अपने अंतिम मैचों में अच्छा प्रदर्शन करें और भारत को एक बार फिर विश्व कप जिताएं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.