Loading...

वर्ल्ड कप 2019: युवराज सिंह के इस रिकॉर्ड को तोड़ने से बस दो कदम दूर है हिटमैन रोहित शर्मा

0 9

भारतीय टीम विश्व कप 2019 में अपना आखिरी मुकाबला शनिवार के दिन श्रीलंका से खेलेगी। चाहे कोई भी टीम यह मैच हारे या जीते, कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला क्योंकि भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है और श्रीलंका विश्व कप से बाहर हो गई है। हालांकि इस मुकाबले में रोहित शर्मा के पास युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी करने का बहुत ही अच्छा मौका है।

अंकतालिका में पहले नंबर पर पहुंचने के लिए भारतीय टीम को यह मैच जीतना बहुत ही जरूरी है और साथ ही साथ दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध ऑस्ट्रेलिया के हारने की दुआ करनी होगी। यदि भारतीय टीम अंकतालिका में दूसरे नंबर पर रहती है तो फाइनल में उसका सामना 11 जुलाई को मेजबान इंग्लैंड से होगा। यह मैच बर्मिंघम में खेला जाएगा। यदि भारतीय टीम अंकतालिका में पहले नंबर पर पहुंच जाती है तो सेमीफाइनल में भारतीय टीम का सामना न्यूजीलैंड की टीम से होगा।

रोहित के पास युवराज के रिकॉर्ड को तोड़ने का बेहतरीन अवसर

Loading...

विश्व कप के एक सीजन में सबसे ज्यादा बार मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीतने का विश्व रिकॉर्ड युवराज सिंह के नाम दर्ज है। विश्व कप 2015 में युवराज सिंह को चार मैचों में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला था। विश्व कप 2019 में रोहित शर्मा 4 शतक लगा चुके हैं। उनको तीन मैचों में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला है। यदि श्रीलंका के विरुद्ध वह मैन ऑफ द मैच चुने जाते हैं तो वे युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। वही सेमीफाइनल में मैन ऑफ द मैच बनते हैं तो युवराज सिंह को पछाड़कर विश्व कप के सीजन में सबसे ज्यादा बार मैन ऑफ द मैच पुरस्कार पाने वाले खिलाड़ी बन जाएंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.