Loading...

वर्ल्ड कप 2019: आईसीसी के ट्वीट पर मचा बवाल, पाकिस्तानी प्रशंसकों ने लगाया बहुत ही गंभीर आरोप

0 19

बांग्लादेश को हराने के बावजूद भी पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी। वह विश्व कप से बाहर हो गई। पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को बड़े चमत्कार की जरूरत थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने निर्धारित ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 315 रन बनाए थे। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को बांग्लादेश की टीम को 7 रनों पर रोकना था।

पाकिस्तान की पारी समाप्त होने के बाद ट्विटर पर आईसीसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यदि पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंचना चाहती है तो बांग्लादेश को 7 रन पर रोकना होगा। इस ट्वीट के साथ आईसीसी ने हॉलीवुड की फिल्म ‘डम्ब एंड डम्बर’ की एक जीआईएफ क्लिप भी शेयर की। उसमें अभिनेता जिम कैरी बड़ी खुशी के साथ कहते हैं कि तो आप मुझे बता रहे हैं कि ये संभावनाएं हैं।

Loading...

आईसीसी द्वारा किए गए ट्वीट के बाद पाकिस्तानी प्रशंसक निराश हो गए और उन्होंने अपनी भड़ास निकाली। ट्विटर पर पाकिस्तानी प्रशंसकों ने आईसीसी को ट्रोल किया और साथ ही साथ यह आरोप लगाया कि भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी टीमों ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बाहर करने के लिए साजिश रची। पाकिस्तानी फैंस तो यह कह रहे हैं कि आईसीसीी का टि्वटर हैंडल भारतीय ही कंट्रोल कर रहे हैं।

जैसा कि आप सभी लोग जानते होंगे कि विश्व कप 2019 में पाकिस्तान की शुरुआत बहुत ही खराब रही। लेकिन पाकिस्तान ने बाद में अच्छा प्रदर्शन किया जिससे उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बढ़ गई। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान ने इंग्लैंड के विरुद्ध भारतीय टीम की जीत की दुआ की थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.