Loading...

वर्ल्ड कप: शोएब मलिक के बाद दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज ने भी किया संन्यास का ऐलान

0 13

विश्व कप 2019 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचने के बहुत नजदीक है। अब तक कई खिलाड़ियों ने संयास ले लिया है तो वही कुछ खिलाड़ियों के संन्यास लेने का सिलसिला आगे बढ़ रहा है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान एवं ऑलराउंडर खिलाड़ी शोएब मलिक ने शुक्रवार के दिन वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर ने भी संन्यास की घोषणा की है।

इमरान ताहिर ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले मैच में आखरी बार खेलेंगे। इसके बाद वह वनडे क्रिकेट में नजर नहीं आएंगे। इमरान ताहिर का ये 107वां वनडे मैच होगा। ट्विटर पर इमरान ताहिर ने अपने संन्यास की जानकारी दी। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि एक टीम की तरह हम भी अच्छे से विश्वकप से विदा लेना चाहते हैं। इमरान ताहिर बहुत ही भावुक हैं। उनके लिए वनडे क्रिकेट से संन्यास लेना बहुत ही मुश्किल है।

इमरान ताहिर ने उन लोगों का धन्यवाद किया जो शुरुआत से ही उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड का भी शुक्रिया अदा किया जिसने उनका सपना साकार किया। इमरान ताहिर ने कहा कि मैं अपनी टीम को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं क्योंकि कई युवा खिलाड़ी आ रहे हैं। फरवरी 2011 में उन्होंने पहला वनडे मैच खेला था।

Loading...

इमरान ताहिर ऐसे पहले स्पिनर हैं जिन्होंने विश्व कप 2019 में पहले मैच में पहला ओवर डाला हो और दूसरी ही गेंद पर विकेट निकाला हो। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के लिए यह मैच काफी निराशाजनक रहा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.