Loading...

रंगोली के निशाने पर आई बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका, जमकर सुनाई खरी-खोटी

0 32

सोशल मीडिया पर तीखे बयान देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल हमेशा सुर्खियों में रहती है। यदि कोई भी कंगना के बारे में कुछ भी कहता है तो रंगोली तुरंत ही उसका जवाब देती है। हाल ही में रंगोली ने दीपिका को अपना निशाना बनाया।

ट्विटर पर रंगोली ने एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि यह वह लोग हैं जिनको मेंटल शब्द से समस्या थी। जल्दी ही कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज होने वाली है। फिल्म का नाम चेंज कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम पहले मेंटल है क्या था। इस पर डॉक्टर्स ने आपत्ति जताई और विरोध किया। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के फाउंडेशन ‘द लिव लव लाफ’ ने भी इस पर आपत्ति व्यक्त की।

दीपिका की फाउंडेशन ने ट्विटर पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर की थी। इसको रिट्वीट करते हुए ही रंगोली ने लिखा कि यह क्या हो रहा है। यह डिप्रेशन होता है। यह वही लोग हैं जिनको वर्ड मेंटल से समस्या थी। लेकिन डिप्रेशन वीडियोज पर बारातियों की तरह डांस कर रहे हैं। यह बहुत ही घटिया और वाहियात तरीका है डिप्रेशन के नाम पर पब्लिसिटी हासिल करने का।

Loading...

ट्विटर पर रंगोली ने तापसी पन्नू को कंगना की सस्ती कॉपी बताया था। निर्देशक अनुराग कश्यप ने रंगोली का यह ट्वीट देखा तो उन्होंने लिखा कि अब हद से ज्यादा हो रहा है। यह बहुत ही ज्यादा निराशाजनक है। मैं नहीं जानता कि इस पर क्या कहना चाहिए। तुम्हारी बहन कांगना एवं तापसी पन्नू के साथ काम करने के बाद मुझे यह नहीं समझ आ रहा एक ट्रेलर की तारीफ करना उसकी हर बात की तारीफ करना होता है। उसमें कंगना भी शामिल है। इतना कहने के बाद ही रंगोली ने अनुराग कश्यप को खरी-खोटी सुनाई और उनकी जमकर क्लास लगाई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.