Loading...

वर्ल्ड कप: महेंद्र सिंह धोनी के अंगूठे की चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट, जानें पूरी खबर

0 16

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के अंगूठे की चोट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर धोनी की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी, जिसमें वह अपने मुंह से खून निकलते हुए नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि महेंद्र सिंह धोनी श्रीलंका के विरुद्ध मैच में नहीं खेल पाएंगे. क्योंकि उनके अंगूठे में चोट लगी है। महेंद्र सिंह धोनी की चोट को लेकर आधिकारिक रूप से जानकारी दी गई है।

धोनी की चोट को लेकर बताया गया कि उनकी चोट गंभीर नहीं है और श्रीलंका के विरुद्ध मैच खेलने के लिए वे पूरी तरह से फिट हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड के विरुद्ध मैच खेल रहे थे तो उनको मुंह से खून थूकते हुए देखा गया था। इसके बाद धोनी के अंगूठे में चोट लगने की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। धोनी जब विकेटकीपिंग कर रहे थे तो उनके अंगूठे में चोट लगी थी। इस वजह से उनको बल्लेबाजी करने में भी काफी परेशानी हुई। लेकिन फिर भी उन्होंने लगातार बल्लेबाजी की।

धोनी बांग्लादेश के विरुद्ध मैच में कुछ देर के लिए मैदान से बाहर गए थे और उनकी जगह ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग की थी, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि धोनी पूरी तरह से फिट नहीं है। लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि वो बाथरूम जाने की वजह से मैदान से बाहर गए थे। जब भी ऐसा ब्रेक लेना होता है तो खिलाड़ी 8 मिनट से पहले मैदान पर वापस नहीं आ सकता। धोनी श्रीलंका के विरुद्ध मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।

एक सूत्र ने कहा कि वो योद्धा है और आपको लगता है कि कि आप 300 मैच खेलने के बाद उन्हें इस तरह की छोटी-मोटी चोटों से परेशानी होगी। उनको ऐसी चोटों की आदत पड़ चुकी है और वे पूरी तरह से ठीक हैं। कोई चिंता की बात नहीं है। बता दें कि भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है और वह शनिवार को श्रीलंका के विरुद्ध अपना लीग मैच खेलने वाली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.