Loading...

इस दिग्गज खिलाड़ी ने धोनी को दी सलाह, कहा- अभी उन्हें 2 साल और खेलना चाहिए

0 10

धीमी गति की बल्लेबाजी की वजह से भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। कई क्रिकेट दिग्गजों ने धोनी की धीमी गति की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए। हाल ही में यह खबरें मिली है कि विश्व कप में भारतीय टीम के आखिरी मैच में महेंद्र सिंह धोनी संन्यास ले लेंगे।

लेकिन श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने कहा कि धोनी को अभी कुछ साल और खेलना चाहिए। मलिंगा ने बताया कि वह अभी भी दुनिया के सबसे बेस्ट फिनिशर है। टीम को उनके अनुभव का बहुत फायदा मिलता है।

आईएएनएस से उन्होंने कहा कि अभी उनको 2 साल और खेलना चाहिए। उन्हें टीम के लिए कुछ ऐसे खिलाड़ियों को तैयार करने की जरूरत है जो उनकी तरह ही फिनिशर की भूमिका निभा सकें। धोनी की जगह लेना सबसे मुश्किल होगा। युवा खिलाड़ियों उनसे सीखने की जरूरत है।

लसिथ मलिंगा ने जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी की जमकर प्रशंसा की। जसप्रीत बुमराह ने भारतीय टीम के लिए अभी तक बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। वह 8 मैचों में 14 विकेट हासिल कर चुके हैं।

Loading...

लसिथ मलिंगा ने बताया कि जसप्रीत बुमराह को अपनी क्षमताओं पर हमेशा विश्वास रहता है। यही कारण है कि वह मुकाबले के दबाव को आसानी से झेल लेते हैं।

मलिंगा ने बताया कि दबाव का मतलब है कि आपके पास कौशल नहीं है। यदि आपके पास कौशल नहीं है तो फिर कोई दवाब नहीं है। बुमराह बहुत ही कुशल गेंदबाज है। वह जानता है कि कैसे एक के बाद एक समान तरह की गेंद फेंकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.