Loading...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ये अभिनेत्री निभा सकती है दया बेन का रोल, सामने आई तस्वीरें

0 34

सब टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दे की दया बेन लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही है। अब खबरें मिल रही है कि शो के निर्माताओं को नई दया बेन मिल गई है और जल्दी ही उनकी शो में एंट्री हो सकती है। खबरें हैं कि टीवी एक्ट्रेस विभूति शर्मा इस सीरियल में दया बेन का किरदार निभा सकती हैं। यदि ऐसा होता है तो एक बार फिर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड की शूटिंग की जाएगी।

विभूति शर्मा ने अब तक बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘हमने ली है शपथ’ जैसे टीवी सीरियलों में शानदार अभिनय किया। शो के निर्माताओं ने अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है और ना ही बताया है कि दिशा वकानी ने यह शो छोड़ दिया है।

खबरों की मानें तो लंबे समय से नई दया बेन के रोल के लिए ऑडियंस ऑडिशन चल रहे थे। हालांकि एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं हो पाया था। अब जो खबरें मिली हैं उससे पता चलता है कि विभूति शर्मा दया बेन के रोल में नजर आएंगी। यह भी कहा गया है कि अभी तक उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

Loading...

गर्भवती होने के बाद ही दिशा वकानी ने इस शो से छुट्टी ले ली। साल 2017 में वह शो से बाहर हो गई थी। कुछ समय पहले यह खबरें मिली थी कि दिशा वकानी मेटरनिटी लीव के बाद शो में वापसी करना नहीं चाहती हैं। हालांकि कुछ टर्म और कंडीशन कॉन्ट्रैक्ट में ऐड होने के बाद वह शो मैं वापसी कर सकती हैं। लेकिन शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी राजी नहीं हुए। इसी कारण शो के निर्माताओं को दया बेन के रोल के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश है। जब से यह शो शुरू हुआ तब से दयाबेन और जेठालाल एक साथ दो हजार से ज्यादा एपिसोड में नजर आ चुके हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.