Loading...

पूनम पांडे ने पूरा किया टीम इंडिया से किया अपना वादा, इंस्टा पर शेयर की हॉट एंड सेक्सी तस्वीर

0 27

अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे का कुछ समय पहले एक MMS वायरल हुआ था। पूनम पांडे की बोल्ड वीडियो हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया जिससे काफी बवाल मचा। भारतीय टीम से किया हुआ वादा पूनम पांडे ने निभा दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर बहुत ही हॉट तस्वीर शेयर करने के साथ ही वादा निभाया। पूनम पांडे की ये हॉट तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बांग्लादेश को हराकर भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में क्वालीफाई किया। इसके बाद पूनम पांडे ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की। उन्होंने भारतीय टीम की जीत का जश्न हॉट तस्वीर शेयर करके मनाया। विश्व कप 2011 के दौरान पूनम पांडे ने कहा था कि यदि भारतीय टीम जीत जाएगी तो मैं अपने सारे कपड़े उतार दूंगी। इस वजह से काफी विवाद हुआ था। हालांकि पूनम पांडे अपने किए हुए वादे को नहीं निभा पाई।

पूनम पांडे ने भारतीय टीम की जीत का जश्न मना लिया। अब देखने वाली बात होगी कि विश्व कप में यदि भारतीय टीम जीत जाती है तो पूनम पांडे किस तरह से जश्न मनाएंगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच समाप्त होने के बाद पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर की थी।

Loading...

पूनम पांडे फिल्मों से कुछ खास लोकप्रियता हासिल नहीं कर सकी। लेकिन अपने बोल्ड लुक की वजह से वे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ थी जिसमें उन्होंने शक्ति कपूर के साथ रोमांस किया था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.