Loading...

पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया शर्मनाक बयान, कहा- बांग्लादेश की टीम पर बिजली गिर जाए

0 17

विश्व कप 2019 में पाकिस्तान का काम तमाम हो चुका है। पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की सभी उम्मीदों पर पूरी तरह से पानी चुका है। शुक्रवार के दिन बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। चाहे कोई भी नतीजा हो, लेकिन पाकिस्तान नामुमकिन ही सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी। पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच शुरू होने से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने बहुत ही शर्मनाक बयान दिया। मोहम्मद यूसुफ ने टीवी न्यूज़ चैनल जियो न्यूज पर कहा कि बांग्लादेश की टीम पर बिजली गिर जाए।

मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि पाकिस्तान की टीम विश्वकप से बाहर हो गई है। 316 रनों से हराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। यदि पाकिस्तान की टीम किसी नकली टीम से भी खेलती है तो उसे 316 रनों से जीत नहीं मिलेगी।

आगे मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि इसमें कोई भी शक की बात नहीं है कि पाकिस्तान की टीम विश्व कप से बाहर हो गई है। यदि बांग्लादेश की टीम पर बिजली गिर जाए और उनकी टीम 10 रनों पर ऑल आउट हो जाए तो पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

Loading...

यदि इस मुकाबले में बांग्लादेश की टीम टॉस जीत जाती है और वह पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेती है तो पाकिस्तान उसी वक्त विश्व कप से बाहर हो जाएगी। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को बांग्लादेश को तकरीबन 300 से ज्यादा रनों से हराना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.