Loading...

सरफराज ने कहा- इस समय पाक को है चमत्कार की जरूरत, बांग्लादेश को 300 रनों से हराना नामुमकिन

0 16

पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बहुत ही कम है। बांग्लादेश के विरुद्ध आखिरी लीग मैच में पाकिस्तान को 300 से ज्यादा रनों से जीतना होगा। तब ही वह सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने बताया कि हमारी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए चमत्कार की जरूरत है। सरफराज अहमद ने बताया कि हमारी टीम को इस मुकाबले में 600, 500, 400 रन बनाने होंगे और फिर बांग्लादेश को 50 रनों के भीतर ऑल आउट करना होगा।

सरफराज ने बताया कि हम विश्वकप में सभी मैच जीतने के मकसद से आए हैं। हमारा इरादा आखिरी मैच जीतने का है। हम सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। हालांकि हमें वास्तविकता में रहना होगा। यदि अल्लाह सहायता करते हैं तो कोई चमत्कार हो सकता है।

विश्व कप 2019 में पाकिस्तान का उच्चतम स्कोर 348 रनों का है। इंग्लैंड के विरुद्ध पाकिस्तान ने यह स्कोर बनाया था। विश्व कप 2019 में अब तक सबसे बड़ा स्कोर इंग्लैंड ने बनाया है। अफगानिस्तान और इंग्लैंड के विरुद्ध खेले गए मैच में इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 397 रन बनाए थे।

सरफराज अहमद ने बताया कि हमने जिन पिचों पर मैच खेला है उन पर बड़ा स्कोर बनाने में बहुत मुश्किल होगी। यदि विश्व कप के इस टूर्नामेंट को देखा जाए तो औसत स्कोर 280 से 300 का रहा है। इंग्लैंड की पिचें हमेशा स्पिन गेंदबाजों के लिए अनुकूल रही हैं। बल्लेबाजों को ठीक तरह से गेंद खेलने में कठिनाई हो रही है।

Loading...

पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए किसी भी हाल में 300 रनों से जीतना होगा। लेकिन यह ऐसा मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। हां कोई चमत्कार हो जाए तो शायद ऐसा हो सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.