Loading...

ICC World Cup 2019: अमूल इंडिया ने 87 वर्षीय वायरल दादी को कुछ इस तरह दिया सम्मान

0 16

हाल ही में भारत और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में 87 वर्षीय बुजुर्ग महिला प्रशंसक ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। मैच समाप्ति के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा चारुलता पटेल नाम की बुजुर्ग महिला प्रशंसक से मिलने पहुंचे। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हुई।

चारुलता पटेल की लोकप्रियता देखकर अमूल इंडिया ने उनके प्रति सम्मान व्यक्त किया है। अमूल ने एक विज्ञापन में चारुलता पटेल का एक छायाचित्र बनाया है। उसमें वह बच्चों के साथ एक ग्रुप में भारतीय टीम को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है। इस विज्ञापन को शेयर करते हुए अमूल ने कैप्शन में लिखा कि भारत की दादी मां।

मैच समाप्त होने के बाद उन्होंने बताया कि मैं पिछले कई दशकों से क्रिकेट देख रही हूं। जब मैं अफ्रीका में रहती थी तब से ही मैं क्रिकेट की दीवानी हूं। मैं शुरुआत में टीवी चैनलों पर मैच देखती थी क्योंकि उस वक्त में नौकरी करती थी। लेकिन अब मैं रिटायर हो गई हूं और अब क्रिकेट स्टेडियम में जाकर मैच देखती हूं।

Loading...

भारत और बांग्लादेश के बीच एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर मैच खेला गया था। 24500 सीटें भरी हुई थी। एक भी सीट खाली नहीं थी। हालांकि अचरज की बात यह रही कि भारतीय टीम के हर मैच में नीला समंदर बहा देने वाले भारतीय फैंस को इस टूर्नामेंट में फर्स्ट टाइम स्टैंड में टक्कर मिली। आईसीसी के अधिकारी ने बताया कि मैच देखने के लिए दोनों टीमों के प्रशंसक बराबर मात्रा में पहुंचे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.