Loading...

ब्रायन लारा ने कहा- विराट कोहली रन मशीन है, लेकिन सचिन मेरे फेवरेट खिलाड़ी रहेंगे

0 11

वेस्टइंडीज के के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने गुरुवार के दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना रन मशीन से की और बताया कि क्रिकेट के सभी प्रारूपों में बल्लेबाजी की बात की जाए तो विराट कोहली सभी खिलाड़ियों से बहुत ज्यादा आगे हैं। लेकिन लेकिन सचिन तेंदुलकर मेरे सर्वकालिक पसंदीदा खिलाड़ियों में शुमार रहेंगे। विराट कोहली आज के दौर का सबसे बेस्ट खिलाड़ी है।

हाल ही में नेरुल में डी वाई पाटिल विश्वविद्यालय ने ब्रायन लारा को विज्ञान में मानद उपाधि से नवाजा। इसके बाद उन्होंने बताया कि कोहली रन मशीन है। हालांकि सचिन तेंदुलकर मेरे पसंदीदा खिलाड़ी रहेंगे।

ब्रायन लारा के नाम टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा स्कोर का रिकॉर्ड है। उन्होंने बताया कि इसमें कोई भी शक की बात नहीं है कि विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों में क्रिकेट के सभी प्रारूपों में बहुत ज्यादा अंतर है। यदि आप किसी को टी-20, टी-10, 100 गेंद (क्रिकेट) या टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद करेंगे तो वह विराट कोहली होगा।

आगे ब्रायन लारा ने बताया कि सचिन ने जो प्रभाव डाला वह अविश्वसनीय है। उसने उस वक्त बेहतरीन प्रदर्शन किया जब भारतीय खिलाड़ी सरजमी और भारतीय पिचों के बाहर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते थे। हालांकि सचिन ने सभी पिचों पर अच्छा खेल दिखाया। आज के दौर में सभी भारतीय खिलाड़ी सभी पिचों पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.