Loading...

5 लड़कों ने अपने ही कॉलेज की लड़की का किया गैंगरेप, वीडियो बना कर दी धमकी

0 28

कर्नाटक में दक्षिण कन्नड़ जिले के एक प्राइवेट कॉलेज के 5 स्टूडेंट्स को अपने ही कॉलेज की एक दलित छात्रा से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्होंने मार्च के महीने में इस घटना को अंजाम दिया। इन 5 स्टूडेंट्स पर आरोप है कि उन्होंने ना सिर्फ उसका रेप किया बल्कि वीडियो बनाकर धमकी भी दी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जिसके बाद इस मामले की जानकारी मिली। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान हो चुकी है। सभी आरोपी लगभग 19 साल के ही हैं। ये स्टूडेंट्स बीबीए और बीकॉम की पढ़ाई कर रहे हैं। इन पांचों स्टूडेंट के विरुद्ध आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि इन्होंने इस घटना का पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। उन्होंने पीड़ित छात्रा से कहा था कि यदि किसी को भी इसकी जानकारी लगी तो वीडियो वायरल कर दी जाएगी।

जब वीडियो सामने आई तो पुट्टुर महिला पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई। दुष्कर्मी आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया। इसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई। जिला पुलिस अधीक्षक बी एम लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले लड़कों का नाम प्रख्यात शेट्टी, सुनील गौड़ा, किशन, प्रजवल नायक और गुरुनंदन है। इन सभी के नाम आईपीसी, एसी/एससी और आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस अधीक्षक ने लोगों से इस बात की अपील की है कि इस वीडियो को शेयर ना किया जाए। अन्यथा उन लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

इन पांचों ने फरवरी और मार्च के बीच छात्रा से गैंगरेप किया। छात्रा ने बताया कि मैं उन सभी को जानती हूं। वह मेरे कॉलेज में ही पड़ते हैं। जानकारी के अनुसार रेप की घटना वाले दिन सुनील ने छात्रा को फोन किया और उसे मिलने के लिए कहा। जब वह मिलने पहुंची तो उसको सुनील एवं उसके चार दोस्तों ने नीले रंग की हैचबैक कार में बिठा लिया और छात्रा को जंगल में ले गए। छात्रा ने उनसे पूछा कि तुम इतनी दूर क्यों ले जा रहे हो। उन्होंने कहा कि तुम चुप रहो। कुछ समय बाद उन्होंने कार रोकी और घटना को अंजाम दिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.