Loading...

अपने फेवरेट प्रभास के बारे में यकीनन नहीं जानते होंगे ये बातें, किया है इस सुपरहिट फिल्म में भी काम

0 14

साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ को लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। 19 अगस्त 2019 में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास देश के साथ-साथ विदशों मेम भी फेमस हो गए हैं। बता दें क् अपने फिल्मी करियर की शुरुआत प्रभास ने तेलुगु फिल्मों से की थी। लेकिन वो बॉलीवुड दर्शकों के भी फेवरेट हो चुके हैं। बॉलीवुड फिल्म ‘एक्सन जैक्सन’ में भी उन्होंने काम किया है। साल 2002 में साउथ फिल्म ‘ईश्वर’ से उन्होंने अपना करियर शुरु किया था।

आपको बता दें कि प्रभास का रियल नाम ‘वेंकट सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपट्टी’ है। बैंकॉक के मैडम तुसाद में भी प्रभास का वैक्स स्टैच्यू लगा हुआ है। अमरेंद्र बाहुबली के तौर पर आप उन्हें देख सकते हैं। प्रभास के पिता सूर्यनारायण राजू एक प्रोड्यूसर हैं। इसके अलावा चाचा कृष्णम राजू एक टॉलीवुड स्टार रह चुके हैं। लेकिन प्रभास कभी भी एक एक्टर नहीं बनना चाहते थे। होटल लाइन में अपना करियर बनाना चाहते थे। वह खाने के भी बेहद शौकीन हैं।

बता दें कि ‘बाहुबली’ की शूटिंग के वक्त 4 सालों तक उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की थी। जिस कारण उनके पैसे भी नहीं बचे थे। प्रभास ने ‘बाहुबली’ के लिए अपनी विशालकाय बॉडी बनाने के लिए खूब मेहनत की थी। 30 किलो वजन उन्होंने बढाया था।

 

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.